सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन
सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन
Share:

आज शाहरुख खान एक ऐसी चर्चित शख्सियतों में से एक है जो के अपनी साफ छवि के लिए जाने जाते है लेकिन अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान व बांग्लादेशी 'सुपरस्टार' अशरफुल अलोम के साथ किंग खान की सेल्फी काफी वायरल हो रही है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में सोशलमीडिया साइट्स पर शाहरुख़ संग बांग्लादेशी अभिनेता अलोम की एक सेल्फी भी काफी ट्रेंड कर रही है जिसमे की यह दोनों ही एक साथ में नजर आ रहे है. वैसे भी देखा जाए तो हालांकि यह शख्स बांग्लादेश में काफी फेमस है.

लोग इन्हें वहां का सुपरस्टार भी कहते हैं. हम बात कर रहे हैं बांग्लादेशी मॉडल और एक्टर आलम उर्फ अलोम बोगरा की. अलोम ने हाल ही में शाहरुख के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर खूब मजाक उड़ा रहे हैं. अपने इस ट्वीट में बांग्लादेश के अभिनेता अलोम बोगरा ने दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के भी इंग्लिश में नाम की गलत स्पेलिंग लिखी है.

अलोम ने लिखा- सारुख खान मेरा फैन है 100 परसेंट. सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली। लव यू सारुख माय फैन.  अलोम ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें शाहरुख खान के साथ अपनी पिक्चर फोटोशॉप के जरिए जोड़ी है. दरअसल शाहरुख की ये फोटो किसी फिल्म प्रमोशन के दौरान की है, जिसमें फोटोशॉप के जरिए अलोम ने अपनी फोटो भी जोड़ दी है. अपनी इस पोस्ट के बाद से ही यूजर्स अलोम पर धड़ाधड़ ट्वीट कर रहे है. 

रणबीर ने करण पर लाल मिर्च वाली तीखी टिप्पणी की

वॉव!! 'सैफ' की गोद में 'तैमूर' की मस्त निंदियाँ मुद्रा



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -