पहले ही दिन 'बाहुबली2' का बंपर धमाका, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई
पहले ही दिन 'बाहुबली2' का बंपर धमाका, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई
Share:

270 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई भारत की अब तक की सबसे महंगी मूवी बाहुबली-2 आज रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था. 

तथा भारत के 6500 स्क्रीन्स में रिलीज हुई 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' भारतीय इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनने की पूरी तैयारी कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक यह फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी. अभी तक यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की रईस के नाम पर है. रईस ने पहले दिन 20.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

दुनिया भर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली 2 के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई का य‍ह आंकड़ा है और इस तरह पहले ही दिन बाहुबली ने ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.  

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ

कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा क्योकि......."फिल्म रिव्यु : बाहुबली 2 - द कन्‍क्‍लूजन"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -