आजम खान ने कसा योगी सरकार पर तंज, कहा : घर से बाहर न निकलें महिलाएं
आजम खान ने कसा योगी सरकार पर तंज, कहा : घर से बाहर न निकलें महिलाएं
Share:

रामपुर : पूर्व मंत्री आजम खान ने रामपुर में दो लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसी जगहों पर महिलाओ और लड़कियों को जाना ही नहीं चाहिए. उन्होंने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में जितने बलात्कार हुए, हत्या और लूट हुई है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. रामपुर में हुई घटना पर आजम खान पीड़ित लड़कियों को ही सलाह देते दिखे, उन्होंने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता है.

उन्होंने बुलंदशहर गैंगरेप पर कहा कि कोशिश करना चाहिए कि हर व्यक्ति अपने घर की औरत को घर में ही रखे. गौरतलब है कि रामपुर में करीब एक दर्ज़न से अधिक बदमाशों द्वारा दो लड़कियों के साथ खुलेआम छेड़छाड़ करने का शर्मनाक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में जिस तरह से 12 -14 बदमाश भरी दोपहर में दो अकेली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि बदमाशों के चेहरे पर न तो कानून का डर है और न ही सरकार.

खुलेआम बदमाश कभी लड़कियों के हाथ पकड़ रहे है तो कभी उन्हें गोद में उठा रहे है. अकेली पीड़ित लड़किया अपनी आबरू बचाने के लिए रहम की दुहाई दे रही है लेकिन बदमाशों के सिर पर शैतान सवार है. लड़कियों को फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी भी दी गई. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बाकि के आरोपी फरार बताए जा रहे है. अब देखना होगा कि प्रदेश की यूपी पुलिस कितनी जल्दी इन बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने कहा : सैनिक कर सकते है तीन महिलाओं से रेप

रेप के आरोपों से बचाएगा यह एंटी रेप एप

मेनका गाँधी ने कहा, मीडिया का हर रेप की रिपोर्टिंग करना सही नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -