इस ब्यूटीफूल एक्ट्रेस ने की अनुष्का-आलिया की तारीफ!
इस ब्यूटीफूल एक्ट्रेस ने की अनुष्का-आलिया की तारीफ!
Share:

एक ही प्रोफेशन में होने के बावजूद इन दिनों बॉलीवुड में एक बदलाव आया है, वह बदलाव है अन्य कलाकारों के काम की तारीफ करना। जहाँ तीनो खान फिल्म रिलीज के समय एक दूसरे की तारीफ करते हैं। ऐसा ही कुछ अभिनेत्रियां भी कर रही हैं। 
 
अब ताज़ा खबर के मुताबिक, सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने अभिनेत्री आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ की हैं। अथिया ने इन दोनों एक्ट्रेसेस की जमकर तारीफ की है। उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को 'पावरफुल' की संज्ञा दी है।  

सूरज पंचोली के बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आथिया ने कहा कि अनुष्का और आलिया दोनों ही बहुत मेहनती कलाकार हैं। मैं इन दोनों से प्रेरणा लेती हूँ। अनुष्का की प्रशंसा करते हुए आथिया ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने अपने करियर में मुकाम पाया है वो काबिल के तारीफ है। वो इतनी सी उम्र में फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं। यह बड़ी बात है। 

वहीं, आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए अथिया ने कहा कि हालांकि वो मेरी ही उम्र की हैं लेकिन उन्होंने इतनी कम उम्र में जितनी कामयाबी पाई है वो काफी तारीफ के काबिल है। वह कड़ी मेहनत करती हैं। मुझे लगता है कि हर किसी का अपना एक खुद का सफर होता है।

Video : प्रेम रतन धन पायो की फनी पैरोडी

विश्व की सबसे मोटी महिला ने कहा: I Love You Salman

जब लूलिया ने सलमान को कहा: तू है हीरो मेरा....

वैलेंटाइन डे स्पेशल : जब ऐश की खातिर सलमान ने पकड़ा शाहरूख का कॉलर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -