पाक को जवाब देगा भारत, रक्षामंत्री ने कहा : सेना पर भरोसा रखें देश
पाक को जवाब देगा भारत, रक्षामंत्री ने कहा : सेना पर भरोसा रखें देश
Share:

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में कल LoC के पास पाकिस्तान द्वारा दो जवानों की हत्या और उनके सिर काटने की हुई घटना को लेकर भारत सख्त हो गया है. भारत ने इस मामले को लेकर पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासीत को तलब किया और उन्हें पाकिस्तान द्वारा की गई बर्बरता के सबूत सौंपे. भारत ने पाकिस्तान से सैनिकों के साथ बर्बरता करने वालों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है. हालाँकि पाकिस्तान ने भारतीय जवानों के साथ की गई बर्बरता में उसका हाथ होने से इंकार कर दिया है.

पाकिस्तान के इस रूख को लेकर रक्षा मंत्री जेटली ने कहा कि पाकिस्तान की बात का भरोसा नहीं किया जा सकता. जब अरुण जेटली से पूछा गया कि भारत इसका बदला कैसे लेगा तो उन्होंने कहा कि, 'अपनी सेना में विश्वास रखो.' बता दे कि विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने पाकिस्तान उच्चायुक्त अब्दुल बासित को बताया कि शहीद जवानों के साथ बर्बर व्यवहार पाकिस्तानी सेना ने ही किया है और हमारे पास इसके सबूत हैं.

उन्होंने कहा कि शहीदों के सिर काटे जाने की घटना पर भारत में बहुत गुस्सा है. यह बात पाकिस्तान उच्चायुक्त अब्दुल बासित को बताकर उम्मीद जताई कि वो अपनी सरकार को इस बारे में बताएंगे. गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को LoC पार की. पुंछ में भारतीय इलाके में 250 मीटर अंदर तक घुसी पाक बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) ने आर्मी-बीएसएफ की पेट्रोल पार्टी पर हमला कर दिया. इसके बाद हमले में शहीद हमारे दो जवानों के सिर काट लिए.

शिवसेना के निशाने पर PM मोदी, कहा : पार्टी नहीं देश को मजबूत करे BJP

अब नहीं होगा पाकिस्तान के साथ कोई खेल सम्बन्ध : विजय गोयल

भारत के पास है पाकिस्तान के खिलाफ पर्याप्त सबूत - गोपाल बागले

भारत ने पाकिस्तान के 50 स्टूडेंट्स लौटाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -