कंगना व उनकी बहन ने परिवारवाद पर अपूर्व को धो डाला
कंगना व उनकी बहन ने परिवारवाद पर अपूर्व को धो डाला
Share:

बॉलीवुड में तो वैसे भी अभी फ़िलहाल कुछ ही समय हुआ है जब आइफा का समापन हुआ है. जी हां बता दे कि अबकी बार भी न्यूयार्क के आइफा में हमे बॉलीवुड के कई नामी गिरामी चेहरे हमे नजर आए उन्ही में है वरुण धवन व सैफ अली खान जो के शो के होस्ट के रूप में भी हमे नजर आए थे ऐसे में इन दोनों ने ही अभिनेत्री कंगना का परिवारवाद पर मजाक उड़ाया था जिसमे करण जौहर भी शामिल थे फिर बाद में इन तीनो ने ही कंगना से मांफी भी मांगी ली थी.

लेकिन अब राइटर अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कह डाला, जिससे कंगना और उनकी बहन खासी नाराज हो गईं और फिर उन्होंने अपूर्व की जमकर क्लास ली. वैसे भी आइफा में वरुण धवन की धूम रही थी तथा उन्होंने व करण जौहर ने खूब मस्तीभरे क्षणों को अंजाम दिया. पिछले हफ्ते न्यूयॉर्क में हुए ऑईफा अवार्ड फंक्शन में फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की.

इस दौरान बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. अपूर्व ने एक ट्वीट कर कहा था, मैंने अपनी नई फिल्म के लिए अपने भाई को अडिशनल राइटर के तौर पर हायर किया है. कंगना ने अपनी बहस को मैनेजर के तौर पर हायर किया हुआ है और अब वह अपने भाई को भी प्रमोट कर रही हैं.

क्या वे सब परिवारवाद के दोषी नहीं हैं?' इसके जवाब में पहले टीम कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल से अपूर्व को करार जवाब दिया गया और फिर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपूर्व की खिंचाई कर डाली. इस तरह से एक बार फिर से परिवारवाद बॉलीवुड के गलियारों में ट्रेंड करने लगा है.  

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -