अब इस खान के साथ में फुखड़ी खेलेंगे आनंद.....

अब इस खान के साथ में फुखड़ी खेलेंगे आनंद.....

बॉलीवुड के किंग नाम है शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है. साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्देशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान एक बौने किरदार मे नजर आने वाले है.

जिसके लिए तेजी से कार्य चल रहा है अब यह तो रही शाहरुख़ खान की बात लेकिन अब सुनने में आया है कि जल्द ही आनंद एल राय संग हमारे सैफ अली खान की भी तिकड़म जमने वाली है तभी तो इस बाबत अब सुनने में आया है कि, वह जल्द ही सैफ अली खान के संग में अपनी आगामी फिल्म पर कार्य कर रहे है.

खबर के मुताबिक आनंद एल. अब एक और फिल्म शुरू करने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड के एक और 'खान' सैफ अली दिखाई देंगे. सैफ का करियर भले ही खास नहीं चल रहा हो, लेकिन फिल्मों में उनकी मांग बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार आनंद की फिल्म बक्सर की लड़ाई पर आधारित है और इसे नवदीप सिंह निर्देशित करेंगे जिन्होंने 'एनएच 10' जैसी बेहतरीन फिल्म अनुष्का शर्मा के साथ बनाई थी. सैफ अली खान ने स्क्रिप्ट सुन ली है, पसंद भी आई है, बस अब साइन करने की देर है.

 

अमेरिका में आलिया पर अटैक....

समांथा को सेक्स पसंद...

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

loading...