समांथा को सेक्स पसंद...
समांथा को सेक्स पसंद...
Share:

एक बार फिर से पूर्व में हमे सुनने में आया था कि, साऊथ के साथ ही बॉलीवुड के भी एक चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता नागार्जुन जो की एक बार फिर से सुर्खियों में है इसके पीछे का कारण सुन आप भी चोंक जाएंगे जी हाँ, पता चला है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य अक्किनेनी ने हैदराबाद में पूर्व में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से सगाई कर ली है. तथा पूर्व में इन दोनों की ही इंगेजमेंट सेरेमनी भी हो चुकी है.

देखा जाए तो इन दोनों ने ही 7 साल पहले आई अपनी ही फिल्म 'ये माया चेसवे' की स्टाइल में एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी. इस फिल्म में नागा ने कार्ति जबकि समांथा ने जेसी का रोल प्ले किया था. यह समांथा की डेब्यू फिल्म भी थी. अब एक बार फिर नागार्जुन की इस ब्यूटीफुल बहु के बयान सुर्खियों में चल रहे है.

जी हाँ हाल ही में अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. ऐसे में मिडिया ने उनसे कई सवाल जवाब पूछे. एक्ट्रैस सामंथा रुथ जो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है, सामंथा ने सेक्स को लेकर अजीब सा बयान दिया है. सामंथा से जब इंटरव्यू में पूछा गया की आप जब भूखी रहेगी तो क्या लेना पसंद करेंगे – फ़ूड या सेक्स ? और इन्होने इसके बेबाकी से जबाब देते हुए कहा की “सेक्स” समांथा ने आगे कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं. इसमें कोई गलत बात नहीं हैं. जिसके बाद समांथा का यह बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है.  

अमेरिका में आलिया पर अटैक....

रमन राघव की एक्ट्रेस ने करवाया Bold फोटोशूट, देखिये यहां फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -