खुले में शौच जाते समय गिर पड़े बिग-बी, अस्पताल में भर्ती...
खुले में शौच जाते समय गिर पड़े बिग-बी, अस्पताल में भर्ती...
Share:

वैसे भी जनाब यह तो पता चल ही गया है की महानायक अमिताभ बच्चन व रणबीर कपूर के पापा बोले तो अभिनेता ऋषि कपूर जो के जल्द ही हमे अपनी एक फिल्म है नाम है 100 नॉटआउट जिसमे की हमे इन दोनों ही अभिनेताओं का बाप बेटे वाला फाडू लुक भी पूर्व में नजर आ चूका है. खबरे ही कि इस फिल्म में अमिताभ और ऋषि बाप बेटे की भूमिका में है.

अब यह तो सभी को पता ही है कि, केंद्र और राज्य सरकार स्वच्छता अभियान को सफल बनाने और लोगों को अपने घर में शौचालय बनाने के लिए प्रेरित कर रही है. इसी कड़ी में कई तरह के तरीके अपनाए जा रहे हैं जिससे लोग जागरुक हो सके. इस पोस्टर के जरिए रांची नगर निगम ने कुछ ऐसा ही प्रयास किया है.

इस पोस्टर में सुपरहिट फिल्म शोले का एक सीन है, जिसमें अमिताभ बच्चन गोली लगने के बाद बेहद जख्मी हालत में दिख रहे हैं. अमिताभ को धर्मेंद्र अपनी गोद में लिए हुए हैं. इस तस्वीर में धर्मेंद्र यानी शोले के वीरू पूछ रहे हैं, 'क्या हुआ जय, तुम्हें इतनी चोट कैसे लगी?' जवाब में अमिताभ बच्चन यानी जय कहते हैं, 'घर में शौचालय नहीं है ना, तो रात के अंधेरे में खुले में शौच जाते वक्त गिर गया.' जो के तेजी से वायरल हो रहा है.  

जब तक सूरज चाँद रहेगा हिरा ठाकुर का 'सूर्यवंशम' @SonyMAX पर चलता रहेगा....

कांस फिल्म फेस्टिवल में सन 2002 से अब तक ऐश्वर्या ने बनाया यह रिकार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -