महिला ने खुद को दुल्हन की तरह सजा बेटी को मार खुद भी झूली फंदे पर
महिला ने खुद को दुल्हन की तरह सजा बेटी को मार खुद भी झूली फंदे पर
Share:

इंदौर: शहर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमे राउ की अशोक विहार कॉलोनी में एक माँ ने खुद को दुल्हन की तरह सजाया और फिर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. सिर्फ इतना ही नहीं, खुद की शादी का लाल जोड़ा पहन कर बेटी की मौत के बाद उसने खुद भी फाँसी लगा ली. महिला ने अपनी बेटी को तैयार किया और फिर उसका गला घोंट दिया. उसके बाद दुपट्टे से उसे कमर पर बांध कर खुद को भी फाँसी लगा ली.

मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय निर्मला पति सहदेव रावत ने बुधवार दोपहर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने खुद को फाँसी लगाने से पहले अपनी 4 वर्षीय बेटी अंशिका को मार डाला. आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपनी बेटी को कमर से बांध लिया, इसके बाद गैलरी में फांसी का फंदा तैयार किया और मौजूद लकड़ी की कुर्सी की मदद से उस पर झूल गई.

रात आठ बजे जब महिला के पति का ऑफिस से घर आना हुआ तब पति ने बहुत देर तक घर का दरवाजा खटखटाया. जब पत्नी द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया तब उन्हें संदेह हुआ. पड़ोसियों की मदद लेकर जब पति ने घर का दरवाजा तोडा तो उसके होश उड़ गए. इस घटना से पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. प्राथमिक जाँच में जानकारी मिली है की निर्मला बीमारी से परेशान थी इस कारण वह डिप्रेशन में चली गई थी. आत्महत्या के बाद बच्ची का क्या होगा, इसलिए पहले उसने बच्ची की हत्या की होगी.

ये भी पढ़े 

मेट्रो के सामने कूदकर की आत्महत्या की कोशिश

ITI के गार्ड ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

कालिखो पुल का सुसाइड नोट सार्वजनिक, सामने आ रहे कई राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -