वेस्टर्न ड्रेस के साथ दुपट्टा पहनने का है फैशन
वेस्टर्न ड्रेस के साथ दुपट्टा पहनने का है फैशन
Share:

अगर आप अब तक दुपट्टे को सिर्फ सूट के साथ पेयर करती आई है, तो समय आ गया है कि अब आप भी अपने दुपट्टे के साथ कुछ अलग करें. इन दिनों स्कर्ट और दूसरे वेस्टर्न ऑउटफिट्स के साथ भी दुपट्टे को मैच किया जा रहा है. अगर तरीके से यूज किया जाए, तो आपके लुक को निखारने में यह खूब काम आएगा.

गाउन के साथ

इन दिनों गाउन के साथ दुपट्टा पहनने का ट्रेंड खासा हिट हो रहा है. गाउन का जो भी कलर हो, उसका कंट्रास्ट करता दुपट्टा आपके लुक को और निखार देगा.

जंपसूट के साथ

पिछले साल अमेरिकन ऐक्ट्रेस ब्लेक लाइवली ने ब्राइट रेड जंपसूट के साथ स्टोल कैरी किया था, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. ये पहली ऐसी सिलेब्रिटी नहीं थी जिन्होनें दुपट्टे को इतनी खूबसूरती के साथ दूसरे ऑउटफिट के साथ पेयर किया हो. इससे पहले भी जेसिका, विक्टोरिया, बेकम जैसी सिलेब्स दुपट्टे को स्टाइलिश तरीके से पहन चुकी है.

स्कर्ट के साथ

स्कर्ट और टॉप के साथ दुपट्टा बेहद खूबसूरत लुक देता है. अगर आपका टॉप वाइट है और स्कर्ट ब्लू तो ब्लू दुपट्टा बेहद खूबसूरत नजर आएगा.

ऑफ़ शोल्डर ड्रेस

दुपट्टे को आप ऑफ़ शोल्डर ड्रेस के साथ इस्तेमाल करें. इनके लिए मल्टीकलर दुपट्टे को मफलर की तरह बांधे और इसका एक सिरा नीचे की ओर लटकने दें. दुपट्टे के प्रिंट्स को जरुरी है मिक्स मैच करके चलना.

स्टोल या स्कार्फ

दुपट्टे की रिसाइकिल करने का सबसे आसान तरीका है कि इसे स्टोल या स्कार्फ के रूप में इस्तेमाल करें. इसे आप इस तरह वेस्टर्न ऑउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती है.

हेडबैंड

हेडबैंड या बैंडाना का ट्रेंड हमेशा बना रहता है. अगर आप भी इसमें एथनिक टच देना चाहती है तो अपने दुपट्टे को थोड़ा काट लें ओर बैंडाना कि तरह कैरी करें.

स्किन की ब्यूटी को बढाती है पालक

नीम और शहद के इस्तेमाल से करे अपनी स्किन की सभी समस्याओ का इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -