इसलिए बेहद उत्साहित हैं विवेक ओबेरॉय
इसलिए बेहद उत्साहित हैं विवेक ओबेरॉय
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, वह फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ काम के लिए उत्साहित हैं. हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर कहा कि,“मैं अपने सभी शानदार प्रशंसकों के साथ एक बड़ी खबर साझा करना चाहता हूं. मेरी अगली परियोजना एएलटी बालाजी के साथ मारधाड़ से भरपूर अपराध आधारित वेब श्रृंखला है. इसकी शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है, अद्भुत एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.”

वही एकता कपूर ने भी एएलटी बालाजी परिवार में उनका स्वागत किया. इसके अलावा विवेक ने कहा, “धन्यवाद एक्तू, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ की हमारी सफलता के बाद अपराध आधारित वेब श्रृंखला के लिए बहुत उत्साहित हूं, इस परिवार का हिस्सा बनने पर खुशी है, पूरी टीम को प्यार." विवेक ओबेरॉय पहले भी वेब सीरीज 'इनसाइड एज’ में नजर आ चुके है.

बता दे कि, विवेक ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आये थे खास बात यह है कि, फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. यही नहीं बल्कि, विवेक को इस फिल्म के फिल्मफेयर के सर्वश्रेठ नवोदित अभिनेता के पुरुस्कार से भी नवाजा गया था. इसके बाद विवेक कई फिल्मों में नजर आये.

ये भी पढ़े

'सुलतान' ने लहराया तेहरान में परचम, झड़के तीन अवार्ड्स

शाहरुख खान ने की चौथे बच्चे की प्‍लानिंग

रिहाना ने बेचा अपना वेस्ट हॉलीवुड होम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -