रोहित शर्मा को ​फैन ने किया किस, पत्नि और दोस्त ले रहे मजे
रोहित शर्मा को ​फैन ने किया किस, पत्नि और दोस्त ले रहे मजे
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट में ही नहीं अपितु क्रिकेट से बाहर भी अपनी पहचान बनाए हुए हैं, भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए टेस्ट मैच में विराट कोहली के साथ एक फैन ने मैदान पर आकर सेल्फी ली थी ठीक उसी तरह अब रोहित शर्मा के लिए भी उनके एक फैन द्वारा मैच के दौरान पिच पर आकर उन्हें किस करने का वाक्या हुआ है। लेकिन रोहित शर्मा के साथ हुई फैन वाली घटना पर रितिका सजदेह और युजवेंद्र चहल ने रोहित के बहुत मजे लिए हैं।

यूथ ओलंपिक में भारत ने हॉकी में जीता सिल्वर मेडल

 

यहां बता दें कि क्रिकेट जगत मे बहुत से ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है और खिलाड़ी भी अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेते हैं, आईपीएल मैचों के दौरान भी महेंद्र सिंह धोनी से मिलने कई बार फैन्स मैदान में आए थे। हाल में मुंबई और बिहार के बीच विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे और इस मैच के दौरान ही एक फैन ने पिच पर आकर रोहित शर्मा को गले लगाया और पैर छूने के साथ ही उन्हें किस किया। वहीं मैच के दौरान मैदान पर हुई इस हरकत से सभी आश्चर्य में पड़ गए यहां बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने नाबाद 33 रन बनाए थे। 

टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़, दूसरा टेस्ट 10 विकेट से जीता भारत

गौरतलब है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी भी इस घटना के बाद रोहित का जमकर मजा ले रहे हैं और सोशल मीडिया पर रोहित को किस करने वाला वीडियो भी वायरल हो गया है जिससे रोहित का ये वीडियो पूरे देश के लोगों द्वारा देखा जा रहा है। वहीं टीम के स्पिन गेंदबाज चहल और रोहित शर्मा की पत्नि रितिका सजदेह भी रोहित की खूब चुटकी ली रही हैं। चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को भी शेयर किया है हालांकि मैच में रोहित हेल्मेट पहने थे जिससे वे फैन के किस से बच गए, बता दें कि मुंबई ने लिस्ट ए के इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में जगह बना ली है और अब उनका मुकाबला 17 अक्टूबर को झारखंड से होगा। 


खबरें और भी 

सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

अफगानी खिलाड़ी ने लगाए छह छक्के, युवराज से की जा रही तुलना

मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -