मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल
मीटू कैंपेन में फंसे राहुल जोहरी नहीं होंगे आईसीसी की बैठक में शामिल
Share:

हैदराबाद: भारत में इस समय चारों ओर मीटू मामला ही चर्चाओं में बना हुआ है। हिंदी फिल्म इं​डस्ट्री से शुरू हुए इस मीटू कैंपेन मेें अब तक देश के कई नामी गिरामी लोग और खिलाड़ी स्पॉट हो चुके हैं और अब इसमें राहुल जौहरी का नाम भी सामने आ रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी सिंगापुर में होने वाली आईसीसी की आगामी बैठक हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा उन्होने जो सीओए से समय देने की मांग की थी उसे भी सीओए ने नहीं माना है। यहां बता दें कि मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों में राहुल जौहरी घिरे हुए हैं और आईसीसी की बैठक में भी उनका शामिल होना अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

#MeToo: कांग्रेस ने एमजे अकबर से मांगा इस्तीफा, यौन शोषण के लगे थे आरोप

दरअसल सिंगापुर में आयोजित होने वाली इस बैठक में राहुल जौहरी को भी शामिल होना था लेकिन मीटू में नाम होने से अब उनके सारे दरबाजे बंद होते दिखाई दे रहे हैं वहीं सीओए प्रमुख विनोद राय ने जानकारी देते हुए बताया कि बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी इस बैठक में बोर्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे यह बैठक सिंगापुर में 16 से 19 अक्टूबर को होनी है।

# Me Too: इस बैडमिंटन खिलाड़ी का भी हुआ था शोषण

   

गौरतलब है कि सीइओ राहुल जौहरी का नाम मीटू से जुड़ने के बाद बीसीसीआई बोर्ड में हड़कंप मच गया है और अब सीओए प्रमुख राय ने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं इस मुद्दे को 14 दिन तक खिंचने नहीं दे सकता क्योंकि इससे बीसीसीआई कार्यालय प्रभावित होगा यहां बता दें कि राहुल ने इस पर अपने वकीलों से चर्चा करने के लिए सीओए से 14 दिन का समय मांगा था, वहीं अब सिंगापुर में होने वाली बैठक से राहुल को हटा दिया गया है और उनके स्थान पर अमिताभ चौधरी को बैठक में शामिल किया गया है जो पहले ही सिंगापुर पहुंच चुके हैं।


खबरें और भी 

#metoo - जाह्नवी ने पुरूषों की दी ये सलाह

#Me Too अभियान : केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्‍पीड़न का एक और आरोप

#me too : बिग बी के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट ने कहा जल्द सामने आएगा उनका असली चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -