जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद
जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया माँ का आशीर्वाद
Share:

गांधीनगर : आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 67वां जन्मदिन है. इस मोके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह राज्य गुजरात पहुंचे. इस दौरान मोदी गांधीनगर में अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे. नरेंद्र मोदी सुबह करीब 7 बजे अपनी मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे.

माँ से मुलाकात के बाद PM मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "मां की ममता, मां का आशीर्वाद जीवन जीने की जड़ी-बूटी होता है." इस दौरान PM मोदी ने अपनी माँ के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए फोटो भी साझा की. इसके अलावा देश भर के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामना दे रहे है. PM मोदी ने भी राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश सहित सभी लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया है.

वहीँ दूसरी तरफ सूरत में भी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के जश्न की शानदार तैयारी की जा रही है. वहीँ ओल्ड अहमदाबाद में 67 किलो का केक कटेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का दिन व्यस्त रहने वाला है, क्यों कि आज PM मोदी दाहोद के लीमखेड़ा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करेंगे. इसके बाद नवसारी में विकलांगों को किट, व्हील चेयर्स, हियरिंग ऐड बांटने के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

मोदी जी के जन्मदिन पर चिड़िया घर में रहेगा निःशुल्क प्रवेश

सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्म दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -