पढाई में पास हुई, लेकिन जिंदगी की परीक्षा में फ़ैल हुई 'कंचन'
पढाई में पास हुई, लेकिन जिंदगी की परीक्षा में फ़ैल हुई 'कंचन'
Share:

सागर। जिस डर की वजह से उसने जिंदगी को अलविदा कहा, उस डर को उसने हरा दिया. लेकिन यह देखने के लिए वो इस दुनिया में मौजूद नहीं है. गौरनगर की कंचन नाम की छात्रा पढाई में होनहार थी, लेकिन परीक्षा परिणाम को लेकर तनाव में थी. उसने 12वीं बोर्ड का रिजल्ट आने से पहले ही 10 मई की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

वह दुनिया से चली गई, लेकिन अपने परिवार की आँखों में हमेशा हमेशा के लिए आंसू छोड़ गई. गुरुवार की शाम 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित किया. कंचन के परीक्षा परिणाम पर उसकी सहेलियों से लेकर परिवार के लोगों की नजर थी. कला संकाय की इस छात्रा का रोल नंबर 262445580 है . परिजनों ने नेट पर जब उसका रसूल देखा तो वह हैरान रह गए. वह 229 नंबर के साथ सेकंड डिविजन से पास हुई. परीक्षा परिणाम देखकर परिजनों की आंखों में आंसू छलक पड़े.

कंचन के पिता उमेश सूर्यवंशी ने कहा वह परीक्षा में पास हो गई, लेकिन जिंदगी से हार मानकर हम लोगों को दुख देकर चली गई. कंचन ने हिंदी में 55, अंग्रेजी में 50, इतिहास में 34, सामाजिक विज्ञान में 55, अर्थशास्त्र विषय में 35 नंबर प्राप्त किए है . परिजनों का कहना है कि कंचन को रिजल्ट आने का इंतजार करना था. जल्दबाजी में आकर उसने यह कदम उठाकर हम लोगों के सपनो को अधुरा छोड़ दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -