दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा
दगाबाज महबूबा ने प्रेमी को होटल में बुलाया फिर घर वालो के साथ मिलकर किया ऐसा
Share:

बिहार : बिहार की खगड़िया पुलिस ने दीपक आत्महत्या मामले का खुलासा करते हुए मुजफ्फरपुर से एक नवविवाहिता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवती दीपशिखा, खगड़िया के चर्चित अमन होटल में रहस्यमयी तरीके से हुई दीपक की मौत की आरोपी है. दीपशिखा पर उसके प्रेमी दीपक को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

आपको बता दे कि बीते अप्रैल महीने में मधुबनी के रहने वाले दीपक की लाश खगड़िया रेलवे स्टेशन के पास स्थित अमन होटल में मिली थी. खगड़िया पुलिस ने इसे आत्महत्या का केस मान कर मामला दर्ज किया था. इस घटना के बाद मृतक दीपक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि दीपशिखा और उसके परिजनों नें दीपक को खगड़िया बुला कर मार डाला क्योंकि परिजनों को दोनो की शादी और प्यार मंजूर नही था. इस हत्या के बाद अप्रैल में ही दीपशिखा की शादी मुजफ्फरपुर में हो गयी.

जेएनयू रेप केस के आरोपी ने वसंत कुंज थाने में किया सरेंडर : नई दिल्ली

खगड़िया पुलिस नें दीपशिखा को उसके ससुराल सदर थाना के कच्ची पक्की से गिरफ्तार किया. मृतक दीपक के भाई नें बताया कि दीपक और दीपशिखा में 5 सालों से प्रेम संबंध था और दोनो अक्सर मिलते जुलते रहते थे. बीते 8 अप्रैल को दीपशिखा के परिजनों ने साजिश के तहत दीपक को खगड़िया बुलाया और कुछ दिन होटल में रखने के बाद हत्या कर दी. फ़िलहाल खगड़िया पुलिस नें इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

गैंगरेप के आरोपी बोले- जज साहब, हमें फंसाया गया है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -