गौमांस परिवहन की आशंका में की गोरक्षकों ने पिटाई
गौमांस परिवहन की आशंका में की गोरक्षकों ने पिटाई
Share:

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता सलीम शाह को गौमांस परिवहन की आशंका में गोरक्षकों ने पीट दिया था। इससे क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जो बीफ सेंपल जब्त किया था वह बीफ सलीम काटोल तहसील की भारतीय जनता पार्टी की अल्पसंख्यक इकाई के पूर्व प्रभारी की दुकान का था। उक्त मसले के सामने आने के सलीम शाह को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। इस मामले में क्राॅस एफआईआर दर्ज की गई।

तो दूसरी ओर इस प्रकरण में 4 लोगों को पकड़ लिया गया था। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजीव पोटदार ने कहा शाह को निष्कासन संबंधी पत्र भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सलीम शाह स्कूटर पर करीब 15 किलो बीफ लेकर जा रहे थे। जब गोरक्षकों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने शाह को पीट दिया। पुलिस ने इस प्रकरण में करीब 4 लोगों को पकड़ लिया। इस हमले का आरोपी निर्दलीय विधायक बच्चू काडू द्वारा संचालित की जा रही संस्था का तहसील अध्यक्ष बताया गया है।

उक्त घटना के बाद नागपुर देहात के एसपी शैलेश बालकावड़े ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और सांप्रदायिक हिंसा भड़काने को लेकर चेतावनी जारी की। उक्त चेतावनी से शाह की पिटाई करने वाले गोरक्षकों पर किसी तरह का असर नहीं बताया गया। मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना का वीडियो सोशल मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सएप पर साझा किया जा रहा है। इस मामले में एसपी द्वारा कहा गया कि बीफ का सेवन करने वालों को एक वर्ष की जेल व जुर्माने का प्रावधान किया गया है।

गौरक्षा पर PM मोदी के बयान का शिवसेना ने किया समर्थन, हिंदुत्व के खिलाफ है हिंसा

बीफ के शक जिसे पीट-पीटकर मार डाला वो मर्डर-किडनैपिंग का निकला आरोपीग

बीफ परिवहन के मामले में हुई हत्या को लेकर दो गिरफ्तार, भाजपा से जुड़ा है आरोपी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -