गौरक्षा पर PM मोदी के बयान का शिवसेना ने किया समर्थन, हिंदुत्व के खिलाफ है हिंसा
गौरक्षा पर PM मोदी के बयान का शिवसेना ने किया समर्थन, हिंदुत्व के खिलाफ है हिंसा
Share:

मुंबई। गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा को शिवसेना ने गलत बताया है और कहा है कि यह हिंदुत्व के विरूद्ध है। इस मामले में शिवसेना ने प्रधानमंत्री  मोदी से अपील की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोमांस को लेकर राष्ट्रीय नीति प्रस्तुत करें। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय का प्रकाशन किया। जिसमें शिवसेना ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो रूख अपनाया है उसका स्वागत है। गौमांस को लेकर एक प्रभावी नीति अपनाने की उन्होंने मांग की।

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड, हरियाणा, उत्तरप्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में गौरक्षा के नाम पर लोगों को मारने की घटनाऐं हो रही हैं। लोगों को पीटा जा रहा है और मारा जा रहा है। इन घटनाओं को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में प्रकाशित किया है कि गौमांस भक्षण का मसला सेवन की आदतों, कारोबार और रोजगार से जुड़ा है।

ऐसे में राष्ट्रीय नीति हल होना चाहिए। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौरक्षा के नाम पर लोगों की हत्या करने वाले स्वयंभू गोरक्षकों को बीते सप्ताह संदेश देते हुए कहा था कि गाय की रक्षा के नाम पर जो लोगों की हत्या हो रही है उसे लोग सहन नहीं कर सकेंगे। यह अस्वीकार होगी। गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इन घटनाओं को गंभीर बताया था। उनका कहना था कि मौजूदा सरकार के पहले की सरकारों में तो हिंसा के घटनाक्रम और अधिक हुए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक पिता की तरह रखा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उनका ख्याल

चीन का आरोप भारत ने अमेरिका की खुशामद के लिए किया विवाद

GST के संबोधन में PM मोदी ने दिया सभी दलों को श्रेय, कहा नए भारत की संकल्पना होगी मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -