Bahubali 2 Updates : बाहुबली-2 का क्रेज अब कॉमिक में भी...
Bahubali 2 Updates : बाहुबली-2 का क्रेज अब कॉमिक में भी...
Share:

Bahubali 2 Updates : साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड में भी अपनी दमदार उपस्थिति रखने वाले दिग्गज सुपरस्टारों में शुमार अभिनेता प्रभास के बारे में यह तो सभी को पता ही है की उनकी बाहुबली2 का निर्माण भी पूरा हो गया है व उनकी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरो में भी रिलीज होने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार भी है.

फिल्म के लिए अभिनेता प्रभास ने भी खूब पसीना बहाया है ताकि कही कोई कमी न रह जाए. अब यह तो रही फिल्म की बात लेकिन क्या आपको पता है की बाहुबली2 अब हमे कॉमिक में भी नजर आने वाली है नही न लेकिन यह सही है. जी हाँ, सुनने में आया है कि, अब 'बाहुबली' के मेकर्स ने फिल्म की एक ग्राफिक नॉवेल रिलीज की है.

फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि इसके किरदार 'बाहुबली' और 'भल्लाल देव' के साथ फिल्म की लोकप्रियता बनी रहे. इसके लिए उन्होंने नॉवेल रिलीज करने का फैसला किया. इस ग्राफिक नॉवेल का नाम 'बाहुबली: बैटल ऑफ द बोल्ड' है. इसमें बाहुबली और भल्लाल देव के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है. फिलहाल यह ग्राफिक नॉवेल मोबाइल ऐप पर उपलब्ध है. कुछ ही दिनों में इस ग्राफिक नॉवेल को कई रीजनल भाषाओं में भी जारी किया जाएगा. वैसे भी Baahubali: The Conclusion जो की 28 अप्रैल 2017 को रिलीज होने वाली है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -