युवक को मारी गोली इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती
युवक को मारी गोली इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती
Share:

आगरा-बाह: बाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जरार के नजदीक अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे व्यक्ति को बाइक सवारों ने युवक को गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार जवाहर सिंह पुत्र रामदत्त उम्र 28 वर्ष निवासी कस्बा जरार बुधवार देर शाम बटेश्वर से अपने साथी संजू के साथ मोटरसाइकिल से घर वापस लौट रहा था तभी आगरा बाह मार्ग पर पुराने बंद पड़े पेट्रोल पंप के पास दो बाइको पर सवार लोगों ने मोटरसाइकिल को रुकवाकर युवकों के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में एक गोली जवाहर के लगी जैसे वह जमीन पर गिर पड़ा युवक को जमीन पर गिरा देख बदमाश भागने के लिए चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हो गए उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए आगरा मेडिकल कॉलेज के लिए भेजा जहां देर रात युवक का इलाज जारी किया गया.

यहां युवक की गंभीर बताई गई है वही थाना पुलिस ने युवक के परिजनों की तहरीर पर नामजद आरोपी पंकज रामवीर राजनाथ एवं एक अन्य निवासी  जरार थाना बाह के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है सूत्रों की माने तो चर्चा है यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है.

जिसमें कुछ महीनों पूर्व जरार कस्बा मैं ट्रैक्टर एजेंसी पर तैनात चौकीदार की हत्या कर दी थी. जिसमें चौकीदार के परिजनों ने जरार के निवासी आरोपी नीटू,संजू, धर्मवीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था मामला पुलिस की जांच में स्पष्ट हो सकेगा.

और पढ़े-

कंधे पर शव रखकर ले गया पटना का यह व्यक्ति

यूपी में महिला पुलिस के साथ महिला दिवस पर मारपीट

पुरानी दुश्मनी के कारण 15 वर्षीय बच्ची को उतारा मौत के घाट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -