बेटे के बाद अब जुकरबर्ग दम्पति चाहिए बेटी
बेटे के बाद अब जुकरबर्ग दम्पति चाहिए बेटी
Share:

सैन फ्रांसिस्को : मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान फिर से माता पिता बनने वाले हैं. मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर एक पोस्ट में अपनी निजी बातों को शेयर किया है. जिसमें लिखा गया है कि मैं और प्रिसिला बहुत खुश हैं. हम बेटी के होने की उम्मीद कर रहे हैं. बता दें कि जुकरबर्ग का एक बेटा मैक्स भी है जो अभी सिर्फ 15 महीने का है.

मार्क ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैक्स के जन्म के कठिन अनुभव के बाद इस बात का भरोसा नहीं था कि आगे क्या होगा या कि हम दूसरे बच्चे के बारे में सोच पाएंगे.जैसे ही मुझे और प्रिसिला को पता चला कि वो गर्भवती है. मैंने सबसे पहले इस बात की उम्मीद की कि बच्चा हैल्दी रहे.मैंने दूसरी उम्मीद ये कि दूसरा बच्चा बेटी हो. मेरे लिए इससे बड़ी बात नहीं हो सकती है कि मैक्स की बहन आए.

अपने बारे में जुकरबर्ग ने बताया कि मैं तीन बहनों के साथ बड़ा हुआ. वे मेरी केवल बहनें नहीं थीं बल्कि मेरी सबसे अच्छी दोस्त थीं. उन्होंने मुझे दिखाया कि कैसे कॉम्पीट किया जाता है और तमाम मुश्किलों के बावजूद कैसे मुस्कुराया जाता है.प्रिसिला भी दो बहनों के साथ बड़ी हुई. उसकी बहनों ने उसे परिवार की अहमियत, दूसरों का सम्मान और मेहनत करने के बारे में बताया.

मार्क ने महिलाओं के महत्व को दर्शाते हुए कहा कि हम अच्छे इंसान इसलिए बने कि मजबूत महिलाएं हमारी जिंदगी में थीं. मसलन हमारी बहनें, मां और मित्र. बता दें कि भी मार्क और प्रिसिला का 15 महीने का बेटा मैक्स है. मैक्स के जन्म के बाद मार्क और प्रिसिला ने फेसबुक की अपनी 99 प्रतिशत संपत्ति को भलाई के कामों के लिए दान करने की घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें

फेसबुक पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के पहले नेता बने मोदी

फेक न्यूज़ पर लगाम लगाने के लिए Facebook ने पेश किया यह फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -