जोया-जुबेर ने दी श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
जोया-जुबेर ने दी श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: अयोध्या के श्रीराम मंदिर में प्रतिदिन लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था बहुत सख्त की गई है। VVIP से लेकर आम जन तक मंदिर की लाइन में खड़े हो कर रामलला के दर्शन कर रहे हैं। इस बीच अयोध्या के श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी प्राप्त हुई है। इसके साथ ही लखनऊ के बक्शी का तालाब (BKT) थाने को भी बम से उड़ने की धमकी दी गई है। इसके बाद से पुलिस महकमे एवं प्रशासन के होश उड़ गए।

पुलिस को सीतापुर रोड के किनारे पाल रेस्टोरेंट में धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई है। इसके बाद से मंदिर की सिक्योरिटी में लगी खुफियां एजेंसियां और सुरक्षा व्यवस्था पहले से भी अधिक अलर्ट हो गई हैं। धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में कई आपत्तिजनक शब्द एवं एक लड़की का नंबर भी लिखा है। 

पत्र में देश विरोधी नारे समेत सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने समेत अन्य आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं। पुलिस ने तहकीकात के चलते चिट्ठी में लिखे लड़की के नंबर को डायल किया तो पता चला कि इस प्रकार के पत्र कई दिनों से अलग-अलग स्थान फेंके जा रहे हैं। इसमें उस लड़की का नंबर लिखा हुआ है। 2 दिन पहले यही लड़की इस मामले में पुलिस के पास शिकायत कराने पहुंची थी। पुलिस ने अब अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में जोया खान व जुबेर खान का नाम लिखा है। यह मामला बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र के पाल रेस्टोरेंट का है।

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -