Zero : शाहरुख़ खान ने हसीनाओं को कराइ रिक्शा की सैर
Zero : शाहरुख़ खान ने हसीनाओं को कराइ रिक्शा की सैर
Share:

बॉलीवुड की किंग खान अपनी फिल्म 'जीरो' के साथ जल्दी ही आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी होंगे. इस सेट से जुडी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं शाहरुख़ खान इसमें रिक्शा चला रहे हैं और दोनों एक्ट्रेस पीछे बैठकर राइड का मजा ले रही हैं. देख सकते हैं इस फोटो में तीनो ने एक सी ही ड्रेस पहनी हुई है.

शाहरुख़ खान ने खुद इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, Best memories begin with insane ideas...Girls taking me along for a ride called #Zero @aanandlrai #Katrina @AnushkaSharma . इसमें ये लिखते हैं एक खुबसूरत याद कुछ क्रेजी आइडियाज से ही बनती हैं. वैसे तो किंग खान कभी गलत नहीं कहते और इस बार भी उन्होंने सही ही कहा है.

फिल्म जीरो में शाहरुख़ ने एक बौने का किरदार निभाया है जिसका ट्रेलर आप देख ही चुके होंगे. पूरी फिल्म में बौने ही दिखाई दे रहे हैं और इसका ट्रेलर देखकर देखकर तो यही लगता है कि फिल्म की स्टोरी बेहद अलग है जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे. बता दे आनंद एल. रॉय के साथ शाहरुख का यह पहला प्रॉजेक्ट है जिसमे वो ऐसी लोक में नज़र आ रहे हैं और इसी लुक ने दर्शकों के मन में उत्साह भी पैदा कर दिया है. अब इंतज़ार है तो इस फिल्म का जिसके लिए शाहरुख के फैंस बहुत ही बेसब्र हो रहे हैं.

बदसूरत कहने पर दिशा पटानी ने लगाई चैनल को फटकार

दीपिका के 'बाबा' कहने पर Big B हुए अभिभूत

'परी' के डर से जॉन ने बदला 'परमाणु' का रुख..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -