10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू
10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने हाल ही में ZenFone Max M2 भारत में लॉन्च किया था. वहीं अब खबरें है कि इसे आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है. बता दें कि इस फोन की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है. आप इसे ब्लैक और ब्लू कलर कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. बता दें कि इस फ़ोन के साथ ही  ZenFone Max Pro M2 भी लॉन्च किया था, इसे आप 12,999 रुपये में खरीद पाएंगे. 

Asus ZenFone Max M2 का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में 9,999 रुपये में मिल जाएगा. वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है. जबकि लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के कार्ड पर 750 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही इसके अलावा बजाज फाइनेंस और मुख्य क्रेडिट व डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ आपको मिलेगा. 

Asus ZenFone Max M2 के फीचर्स पर नजर डालें तो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है और आपको यह 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिलेगा. जबकि इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा है. सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. जबकि फ़ोन में पावर के लिए आपको 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

शुरू हुई इस दमदार BAND की सेल, 17 दिन का है बैटरी बैकअप

एक बार फिर Realme U1 की बिक्री, अभी इस वेबसाइट से उठाएं फायदा

भारतीयों की नींद उड़ाएंगी यह रिपोर्ट, जानिए कैसे खेलती है आपके साथ टेलीकॉम कंपनियां ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -