आजकल रोज रात सोने से पहले यह काम कर रही है जरीन खान...
आजकल रोज रात सोने से पहले यह काम कर रही है जरीन खान...
Share:

आज सलमान खान की खासमखास कहे जाने वाली अभिनेत्री जरीन खान की बात हो रही है. जी हाँ बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा जरीन खान जिसमे सलमान खान को कैटरीना कैफ की झलक दिखाई दी थी. अभिनेत्री जरीन खान ने बॉलीवुड की अनगिनत व सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. जरीन व सलमान का रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा है बता दे कि, जरीन को बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान ने दिलाया था. अभी देखा जाए तो फ़िलहाल जरीन खान अपनी आगामी फिल्म जो के हॉरर फिल्म है उसमे खासा व्यस्त चल रही है. अभिनेत्री जरीन खान विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनने वाली हॉरर फिल्म ‘1921’ के लिए खुद को इन दिनों तैयार कर रही हैं.

अभिनेत्री जरीन खान के इस फिल्म में रोल से जुड़ा कोई खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही इसपर से भी पर्दा उठेगा. जरीन इस फिल्म के लिए हर रोज सोने से पहले हॉरर फिल्म देख रही हैं ताकि उनको हॉरर फिल्म के बारे में आइडिया लग सके.

इस तरह से आजकल रोज रात सोने से पहले हॉरर फिल्म के कांसेप्ट में व्यस्त है जरीन खान. आपको बता दे की अभिनेत्री जरीन खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हेट स्टोरी 3 में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में जरीन ने जबरदस्त हॉट सीन्स दिए थे.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -