मोदी ऐसे भारत की नींव डालेंगे जहां एकता हो......
मोदी ऐसे भारत की नींव डालेंगे जहां एकता हो......
Share:

जाकिर हुसैन जो कि एक मशहूर तबला वादक है तथा अपने एक बयान में दिग्गज तबला वादक जाकिर हुसैन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ कहा है. बता दे कि ज़ाकिर हुसैन का मानना है कि भारत का प्रधानमंत्री होना बहुत मुश्किल काम है. तबला वादक जाकिर हुसैन ने कहा है कि, जिस प्रकार से “भारत में अलग अलग पार्टियां है, अलग-अलग सोच है तो उसको एक साथ लाना और ये कोशिश करना कि सबकी एक जैसी सोच हो, बहुत मुश्किल है.

नरेंद्र मोदी से उम्मीद है, कि वो ऐसे भारत की नींव डालेंगे जहां एकता हो, जिसमें एक दूसरे के लिए प्यार मोहब्बत हो, एक दूसरे की इज़्जत हो. अब बहुमत की सरकार है तो शायद मोदी जी ये काम कर पाएंगे.” ज़ाकिर ने असहिष्णुता के मुद्दे पर भी अपनी राय ज़ाहिर करते हुए कहा कि उनके अनुभव में भारत में असहिष्णुता नहीं है. वे कहते हैं,“ ये राजनीतिक मुद्दे हैं, हिन्दुस्तान में ए आर रहमान कि बहुत इज़्जत है, शाहरुख शान की फिल्में हिट होती हैं, आमिर ख़ान को लोग प्यार करते हैं, उस्ताद अमज़द अली खान के श्रोतागण हैं, तो मैं ये कैसे कह सकता हूं कि असहिष्णुता है.

हम संगीत की पूजा करते हैं, हम सरस्वती के पुजारी हैं, हम उस संगीत के पुजारी हैं जो भगवान कृष्ण ने बांसुरी पर बजाया और सरस्वती ने वीणा पर बजाया.” इस तरह से मशहूर तबला वादक जाकिर हुसैन ने अपने इन विचारों को व्यक्त कर अपने दिल में छुपे स्वत्रंत विचारों को व्यक्त किया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -