चक दे गर्ल से जाहिर ने की इंगेजमेंट, ट्विटर पर किया शेयर
चक दे गर्ल से जाहिर ने की इंगेजमेंट, ट्विटर पर किया शेयर
Share:

दिल्ली डेयरडेविल के कप्तान और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जाहिर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई कर ली है. उन्होंने यह खबर ट्विटर के माध्यम से अनाउंस की. जाहिर ने ट्विटर पर अपनी और सागरिका की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में दोनों इंगेजमेंट रिंग के साथ में नजर आ रहे है. इसके साथ में ही जाहिर खान ने ट्वीट किया कि कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर मत हंसो, तुम भी उसमें से एक हो.

पूरी जिंदगी के जीवनसाथी, एनगेज्ड सागरिका घाटगे. वही अभिनेत्री सागरिका ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और जाहिर कि एंगेजमेंट की जानकारी को पोस्ट किया. आपको बता दे कि जाहिर खान और सागरिका बीते काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन कभी भी अपने अफेयर की खबर को मिडिया के सामने नहीं आने दिया. साथ ही अपने रिलेशन को लेकर कभी भी कोई कमेंट नहीं किया.

दोनों को हाल ही में युवराज सिंह की शादी में भी साथ देखा गया था. ये दोनों ही कपल इससे पहले भी एक साथ में पार्टिया करते हुए नजर आ चूका है. आपको बता दे कि अभिनेत्री सागरिका को बॉलीवुड में चकदे गर्ल के नाम से जाना जाता है. वे अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ में फिल्म चकदे इंडिया में काम कर चुकी है. वही इसके साथ ही वे कुछ एक फिल्मो में भी अभिनय करती हुई दिखी है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दी वीडियो के जरिए धर्म को लेकर सीख

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन का यह वीडियो शायद लोगों की आँखे खोल देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -