कोरोनावायरस सम्बंधित जागरूकता बढ़ाने के लिए युवराज सिंह-समर्थित हैल्थियंस ने लाईकी से मिलाया हाथ

नई दिल्ली, 30 मार्च, 2020। कोविड-19 या कोरोनावायरस के खिलाफ संघर्ष में अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने महान क्रिकेटर युवराज सिंह द्वारा समर्थित हैल्थ टेक ब्रांड हैल्थियंस के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत कोरोना की वैश्विक महामारी के खिलाफ जागरुकता बढ़ाई जाएगी, जिससे दुनिया के 185 देश प्रभावित हो चुके हैं। इस सहयोग के तहत हैल्थियंस से जुड़े अनेक डॉक्टर्स इस मामले में लाईकीयर्स को जानकारी देंगे।

पाँच दिनों की अवधि में भारत के अग्रणी डोरस्टेप हैल्थ टेस्ट प्रदाताओं में से एक, हैल्थियंस से जुड़े डॉक्टर्स एवं न्यूट्रिशनिस्ट लाईव सत्रों के माध्यम से लोगों को जानकारी प्रदान करेंगे। लाईकी की ऑफिशियल भारतीय टीम द्वारा आयोजित कराए जा रहे इन सत्रों के दौरान लाईकीयर्स की इस महामारी से जुड़ी शंकाओं का समाधान किया जाएगा। इस अभियान के तहत मेडिकल प्रोफेशनल्स इस महामारी के प्रति जागरुकता बढ़ाते हुए स्वास्थ्य के बारे में स्मार्ट एवं उपयोगी टिप्स देंगे।

यह सत्र 28 मार्च, 2020 को शुरू होंगे और उसके बाद रविवार, सोमवार, मंगलवार एवं बुधवार को जारी रहेंगे। शाम 6 बजे से 7 बजे तक रोज एक घंटे का सत्र होगा। हैल्थियंस के को-फाउंडर श्री दीपक साहनी, डॉक्टर प्रणव, डॉक्टर दीपक पाराशर एवं न्यूट्रिशनिस्ट सौम्या शताक्षी इस अभियान के दौरान लाईकीयर्स से बात करेंगे। यह पाँच दिवसीय इंटरैक्टिव सत्र लाखों लाईकी यूज़र्स को लाभान्वित करेगा, जिनके पास लॉकडाऊन की इस अवधि में जानकारी प्राप्त करने का इंटरनेट के अलावा दूसरा कोई साधन नहीं है।

इस अभियान के बारे में अभिषेक दत्ता, हेड, लाईकी इंडिया ने कहा, ‘‘हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है कि हम इस संकट के समय लाईकीयर्स को उनकी जरूरत की सभी जानकारी प्रदान करेंगे। यह भी जरूरी है कि जानकारी का स्रोत विश्वसनीय एवं भरोसेमंद हो। इसलिए हमने युवराज सिंह द्वारा समर्थित हैल्थियंस के साथ साझेदारी की है, ताकि हम लाखों लोगों को कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सहयोग कर सकें और उन्हें घर पर रहते हुए सर्वाधिक जानकारी प्रदान कर सकें।“

हैल्थियंस के फाउंडर एवं सीईओ, दीपक साहनी ने कहा, ‘‘इस तरह की विकट स्थिति में लोगों को छोटा सा लक्षण दिखने पर भी घबराहट होना स्वाभाविक है। लॉकडाऊन के दौरान वो काफी चिंताग्रस्त हैं क्योंकि इस समय अस्पतालों में जाना भी सीमित कर दिया गया है। लाईकी के साथ हमारा सहयोग उन्हें उपयोगी एवं सार्थक जानकारी प्रदान करेगा, जिससे उनकी शंकाओं व चिंता को दूर किया जा सके।“

यह सहयोग सोशल मीडिया के सार्थक व सकारात्मक प्रभाव को प्रदर्शित करता है, जो इस समय काफी महत्वपूर्ण है, जब दुनिया इस गंभीर संकट का सामना कर रही है।

हिमांशी खुराना ने खोली सेलेब्स के काम की पोल

इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट

भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -