युवी ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए टीम इंडिया पर कसा तंज, कही यह बात
युवी ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए टीम इंडिया पर कसा तंज, कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने सौरव गांगुली को बीसीसीआई की कमान संभालने के लिए बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके लिये अच्छा होता अगर वह तब बोर्ड की कमान संभालते जब यो-यो टेस्ट की काफी मांग थी. युवराज ने इस साल जून में संन्यास की घोषणा करते हुए खुलासा किया था कि बीसीसीआई ने उन्हें यो-यो टेस्ट में विफल होने की हालत में विदाई मैच का वादा किया था लेकिन वह इस परीक्षण को पास करने में सफल रहे जिससे उन्हें यह विदाई मैच नहीं मिला।

युवराज ने ट्वीट किया, 'जितना महान व्यक्ति, उतना ही शानदार सफर. भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक. मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर का प्रशासक बनना शानदार होगा जिससे अन्य को भी खिलाड़ियों के हिसाब से प्रबंधन समझने का मौका मिलेगा. काश आप तब अध्यक्ष होते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी. गुडलक दादा.' इस ट्वीट के बाद सौरव गांगुली ने युवराज सिंह को भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, आपने हमें वर्ल्ड कप जिताए हैं. अब समय आ गया है खेल के लिए कुछ अच्छा करने का. तुम मेरे सुपरस्टार हो।

भगवान आपका भला करे.' जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट पर बीसीसीआई के प्रति नाराजगी जाहिर की थी. उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजमेंट के बर्ताव पर भी सवाल खड़े किए थे. युवी के अनुसार उन्हें महसूस हुआ कि टीम मैनेजमेंट उन्हें निकालने के बहाने ढूंढ रहा था इसलिए यो-यो टेस्ट को अनिवार्य किया गया।

European Open : ढाई साल के अंतराल में पहली बार किसी टूर्नामेंट के फाइनल में उतरेंगे एंडी मरे

करिअर के 1500वें मैच को रोजर फेडरर ने बनाया यादगार, दर्ज की शानदार जीत

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने बनाया 'अनूठा रिकॉर्ड', ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -