क्रिकेट ग्राउंड पर फिर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, लारा और डीविलियर्स भी होंगे साथ
क्रिकेट ग्राउंड पर फिर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, लारा और डीविलियर्स भी होंगे साथ
Share:

नई दिल्ली: युवराज सिंह को क्रिकेट जगत में 'सिक्सर किंग' के नाम से भी जाना जाता है. हालांकि, 2019 में युवराज सिंह ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. किन्तु अभी तक क्रिकेट के प्रति युवराज सिंह का जूनून कम नहीं हुआ है. अब यह खब्बू बल्लेबाज़ जल्द ही नई भूमिका में नज़र आने वाले हैं. मेलबर्न क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने दावा किया है कि युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया कम्युनिटी क्लब का हिस्सा बनेंगे.

मेलबर्न ईस्टर्न एसोसिएशन के साथ संबंधित एक क्रिकेट क्लब ने अपने साथ क्रिस गेल, ब्रायन लारा, युवराज सिंह और एबी डीविलियर्स जुड़ने का दावा किया है. श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर तिलकरत्ने दिलशान इस क्लब के साथ गत वर्ष जुड़े थे और उन्होंने टी20 कप के दौरान 132 रन बनाए थे. मुलग्रेव क्लब के अधिकारी ने सनथ जयसूर्या और उपल थरंगा के भी टीम के साथ जुड़ने के बारे में बताया है. अधिकारी ने कहा कि, ''हम स्थानीय लोगों के सामने जयसूर्या, थरंगा जैसे स्टार प्लेयर्स को लाकर दिखाना चाहते थे. हम बताना चाहते हैं कि हम बड़े खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकते हैं.

क्रिकेट क्लब की तरफ से कहा गया है कि, ''दिलशान जैसे प्लेयर के खेलने से हमारा क्लब मजबूत हुआ है. हमारे पास अब बहुत अच्छी स्पॉंसर्स हैं. हमने नए खिलाड़ियों को जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है. हमने लारा, युवराज और डीविलियर्स जैसे बड़े खिलाड़ियों को जोड़ने का निर्णय लिया है.''

WTC Final: जीत का ये कैसा जश्न ? कोहली के गले में पट्टा, जेमिसन के हाथों में रस्सी

IPL 2021 के दो दिन बाद ही शुरू हो जाएगा T-20 वर्ल्ड कप ? BCCI ने इन कारणों से लिया फैसला

अपनी बायोपिक में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ स्टार को देखना चाहते है सुरेश रैना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -