अपनी बायोपिक में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ स्टार को देखना चाहते है सुरेश रैना
अपनी बायोपिक में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ स्टार को देखना चाहते है सुरेश रैना
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया था। इस लाइव सेशन के चलते रैना ने अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा की। सुरेश रैना चाहते हैं कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के दो स्टार्स उनके किरदार निभाएं। ऐसा सुरेश रैना इसलिए चाहते हैं, क्योंकि यदि साउथ के कलाकार उनकी भूमिका निभाएंगे तो वह क्रिकेटर का चेन्नई से गहरा संपर्क अच्छे से समझ सकते हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई, सुरेश रैना के दिल के इतने नजदीक इसलिए है, क्योंकि वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से बीते कई वर्षों से खेलते आ रहे हैं। इस टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करते हैं, जो सुरेश रैना के बहुत अच्छे मित्र हैं। सुरेश रैना की हाल ही में पुस्तक रिलीज हुई है। इस पुस्तक का टाइटल है- Believe : What Life and Cricket Taught Me। इस पुस्तक में सुरेश रैना ने उन सबक पर बात की है, जो जीवन और क्रिकेट ने उन्हें सिखाए।

वही इन दिनों वह अपनी पुस्तक को प्रमोट करने में लगे हैं, जिसके लिए वह कई इंस्टाग्राम लाइव सेशन का भाग बन रहे हैं। हाल ही में सुरेश रैना कमेंटेटर भावना बालाकृष्णन के साथ एक लाइव सेशन में जुड़े। इस के चलते उन्होंने उन स्टार्स के नाम पर बातचीत की, जिन्हें वह अपनी बायोपिक में देखना चाहते हैं। सुरेश रैना ने अपनी बायोपिक के स्टार को लेकर बात करते हुए बताया- मैं वास्तव में ऐसा शख्स चाहता हूं जो उस भावना को आगे ले जा सके, क्योंकि देश या चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना सरल नहीं है। क्रिकेटर ने आगे बताया- मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो सच में ऐसा कर सके। वह इसलिए, क्योंकि वे समझ सकते हैं कि चेन्नई तथा चेन्नई सुपर किंग्स मेरे लिए कितनी अहमियत रखते हैं। मेरे दिमाग में दो-तीन नाम हैं। मैं चाहता हूं सूर्या ये रोल निभाएं। मैं जानता हूं वो ये कर सकते हैं तथा दुलकर सलमान का अभिनय भी बेहद शानदार है।

हम साबित करना चाहते थे कि हम ODI क्रिकेट खेल सकते हैं...', 1983 को याद कर बोले कपिल देव

आज से 38 साल पहले रचा गया था इतिहास, जब लॉर्ड्स को फतह कर 'विश्व विजेता' बनी थी टीम इंडिया

WTC Final: ऋषभ पंत के मुरीद हुए कप्तान कोहली, बोले- मैं नहीं चाहता वो अपना खेल बदले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -