युवराज ने धवन को बनाया अप्रैल फूल
युवराज ने धवन को बनाया अप्रैल फूल
Share:

नई दिल्ली. दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह अपने शैतान और मजाकिया व्यवहार के लिए जाने जाते है. कल 1 अप्रैल था यानि फूल डे और इस मौके पर युवराज सिंह किसी को अपना शिकार न बनाए, ऐसा तो हो नहीं सकता. इस बार शिखर धवन युवराज के निशाने पर थे. ये दोनों इस समय अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ में हैं.

शिखर धवन स्विमिंग पल में तैर रहे थे जबकि युवराज जिम में एक्ससरसाइज कर रहे थे. इसी दौरान युवराज ने धवन को इशारा कर कहा कि उनकी पत्नी का फोन आ रहा है शायद कुछ इमरजेंसी है. इसलिए आप अभी ही बात कर लो. युवराज की बात सुन कर धवन तुरन्त पूल से बाहर निकलकर अपनी बैग की तरफ लपकते हैं. वो अपना मोबाइल ढूंढ रहे होते हैं उसी दौरान युवराज उनकी तरफ आते हैं. धवन अपना मोबाईल ढूंढते है तभी युवराज उनके पास आ जाते है.

तब धवन को समझ आता है कि युवराज ने उन्हें अप्रैल फूल बनाया है. जब वह युवराज से से पूछते हैं कि आपने मुझे अप्रैल फूल बनाया जिस पर वह हां का जवाब देते है. इसके बाद युवराज और धवन साथ में हंसते है. बता दे कि घटनाक्रम का युवराज ने वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में उन्होंने अपने ट्‍विटर अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

ये भी पढ़े 

सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट में वापसी, जाने क्या हुआ!

महेन्द्र सिंह धोनी अकादमी

भारत ने धोनी के शानदार छक्के के साथ आज ही जीता था वर्ल्ड कप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -