अनुष्का शर्मा पर क्या बोले युवराज के पिता...?
अनुष्का शर्मा पर क्या बोले युवराज के पिता...?
Share:

सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने मोहाली के आर्यन्स कैंपस के स्टूडेंट्स के साथ मुलाकात करते हुए कहा कि उनके बेटे ने कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर क्रिकेट में वापसी की है. ये मामूली चोंट युवराज के होंसले पस्त नहीं कर सकती है. योगराज भारत और वेस्ट इंडीज के सैमीफाइनल मैच में टीम इंडिया का होंसला बढ़ाने के लिए विशेष तौर पर मोहाली के आर्यन्स कैंपस में स्टूडेंट्स के बीच पहुंचे थे.

योगराज ने कहा कि युवराज सिंह को ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबले में चोट लगी थी और वे चोट के बाद भी मैदान से गए नहीं. उनकी चोट गहरी है और इसी के कारण वे वर्ल्ड कप टी-20 से बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह पर मनीष पांडे को शामिल किया गया है.

वहीं दूसरी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का साथ देते हुए युवी के पिता ने कहा अनुष्का भी किसी की बेटी है उसकी इज्जत करनी चाहिए. हमें कोई हक नहीं है कि हम किसी की बहू बेटी पर भद्दे भद्दे कमेंट या जोक करे. बता दे की टीम इंडिया की हार या जीत पर सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को लेकर कई तरह के जोक शैयर किये जा रहे है जिसे लेकर विराट ने भी ऐसा करने वालो के ऊपर काफी भड़ास निकली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -