चेन्नई ओपन से बाहर हुए युकी भांबरी
चेन्नई ओपन से बाहर हुए युकी भांबरी
Share:

चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भारत के टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी को बेनोइत पेयरे के खिलाफ हार का सामना करने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. रामकुमार रामनाथन और साकेत माइनेनी पहले ही अपने मैच हारकर बाहर हो चुके हैं. स्टार प्लेयर पेस को अपने जोड़ीदार ब्राजील के आंद्रे सा के साथ दिविज शरण और पूरव राजा के हाथों 67 मिनट में 4-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा। युकी ने पहले गेम में 30-15 की बढ़त बना ली थी लेकिन अपने स्ट्रोक्स पर काबू नहीं रख सके और कई गलतियां की जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

पांचवें गेम में उन्होंने दो ब्रेक प्वाइंट बनाए लेकिन उनका फायदा नहीं उठा सके। दूसरे सेट में युकी के पास पेयरे की सर्विस तोडऩे के तीन मौके आए लेकिन वह किसी का फायदा नहीं उठा सके। पांचवें गेम में युकी की सर्विस टूटी और पेयरे ने अगले गेम में सर्विस बरकरार रखकर 4-2 की बढ़त बना ली।

युकी ने नौवे गेम में दो मैच प्वाइंट बनाए लेकिन पेयरे ने अपनी अगली सर्विस पर मैच जीत लिया। टूर्नामेंट के अन्य मैच में राबर्टो बाउतिस्ता एगट ने ब्राजील के रोजेरियो डी सिल्वा को 6-3, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। मिखाइल याउजेनी भी रेंजो ओलिवो को 6-1, 7-5 से हराकर अगले दौर में पहुंच गए।

टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने के बाद बोले सचिन

वनडे और T20 कप्तानी से धोनी ने लिया सन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -