YSRCP ने
YSRCP ने "अलोकतांत्रिक तरीकों" के लिए चुनाव आयोग को सौंपा ज्ञापन
Share:

YSRCP सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपने संसदीय दल के नेता वी विजयसाई रेड्डी, सांसदों मार्गानी भारत, एन रेड्डप्पा, बी वी सत्यवती, संजीव कुमार, गोड्डेती माधवी और अन्य के नेतृत्व में गुरुवार को केंद्रीय चुनाव आयोग (सीईसी) को एक ज्ञापन सौंपा। मीडिया से बात करते हुए, विजयसाई ने कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त और आयोग के सदस्यों को टीडीपी को उसके "अलोकतांत्रिक तरीकों" के लिए मान्यता देने के लिए एक ज्ञापन सौंपा गया था।

उन्होंने कहा और नारा लोकेश, देवीनेनी उमा महेश्वर राव जैसे टीडीपी नेताओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली असंसदीय भाषा के सबूत जोड़े। , बोंडा उमामहेश्वर राव, अय्याना पत्रुडु, और के पट्टाभि राम इससे जुड़े थे। TDP के लहज़े को निंदनीय बताते हुए उन्होंने कहा "संवैधानिक रूप से चुने गए मुख्यमंत्री के खिलाफ इस तरह की अश्लील, गंदी भाषा का इस्तेमाल करके उन्होंने अक्षम्य अपराध किया है। जब यह नोटिस चुनाव आयोग के सदस्यों के संज्ञान में लाया गया।"

उन्होंने हैरानी से कहा "राजनीतिक दल आतंकवादी भाषा के इस्तेमाल से बच नहीं सकते और न ही बच सकते हैं। यह लोकतंत्र है। अगर इसकी अनुमति दी गई तो देश और लोकतंत्र का क्या होगा।" विजयसाई ने कहा कि ऐसे TDP नेताओं के खिलाफ पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी को आगे की कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने आयोग से 14 रिक्त सीटों में से विधायकों द्वारा चुने जाने वाले एमएलसी के तीन रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरने का आग्रह किया और इसकी प्रतिक्रिया सकारात्मक थी।

'कश्मीर-बंगाल पर क्या फेविकोल पी लिया था..', राहुल गांधी के ट्वीट पर नेटीजन्स ने जमकर घेरा

आज गया जाएंगी ममता बनर्जी, TMC कार्यकर्ताओं से करेंगी बात

Video: CM योगी का मुखौटा लगाए शख्स को सड़क पर घसीटा, भाजपा बोली- क्या यही इस्लाम ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -