Video: CM योगी का मुखौटा लगाए शख्स को सड़क पर घसीटा, भाजपा बोली- क्या यही इस्लाम ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंधित एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुल चार लोग दिखाई दे रहे हैं. चारों लोगों ने अलग-अलग मास्क लगाए हुए हैं। इसमें एक शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ का मास्क लगा रखा है और बाकी तीन उसे रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीट रहे हैं. तीन लोग रस्सी से बंधे एक व्यक्ति को थप्पड़ भी मारते दिखाई दे रहे हैं, जिसने सीएम योगी का मास्क लगा रखा है. 

वीडियो में पीछे भीड़ भी दिख रही है जो नारे लगा रही है. यूपी भाजपा के प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए प्रशांत ने लिखा, 'केरल में आतंकी संगठन PFI के सहयोगी संगठन कॅम्पस फ्रंट आफ इंडिया (CFI) के नाम से चलने वाले इस्लामिक संगठन की करतूत। उसने अपने प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को चित्रित किया है। क्या यही इस्लाम का धरती पर प्रेम फैलाने का तरीका है?'

 

इस वीडियो को बनाने के पीछे के उद्देश्य का पूरी तरह से पता नहीं चल पाया है, किन्तु जानकारी के अनुसार, वीडियो में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ केस चलाने के लिए CFI कार्यकर्ता PFI कार्यकर्ता सिद्दीकी कप्पन का विरोध किया जा रहा है. बता दें कि हाथरस में दलित लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद यूपी पुलिस ने कप्पन सहित कई PFI कार्यकर्ताओं के खिलाफ अशांति फैलाने की कार्रवाई की थी. कप्पन फिलहाल इसी मामले में जेल में कैद है।

राहत या आफत ? समीर वानखेड़े मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में हुई यह बातचीत

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने गठबंधन के लिए खोले दरवाज़े, छोटे दलों को लुभाने की कोशिश

जिन कश्मीरी छात्रों ने मनाया PAK की जीत का जश्न, उन्हें फ़ौरन रिहा किया जाए - महबूबा मुफ़्ती

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -