आज गया जाएंगी ममता बनर्जी, TMC कार्यकर्ताओं से करेंगी बात

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी शुक्रवार को गोवा का दौरा करेंगी और उनके पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय मछुआरा समुदाय से मिलने की उम्मीद है। बनर्जी पहले सुबह 10:00 बजे डोना पाउला में इंटरनेशनल सेंटर में गोवा टीएमसी नेताओं के साथ बैठक की मेजबानी करेंगी। बेटिम में टीएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मछुआरे समुदाय से मुलाकात करेंगे। वह दोपहर 1:00 बजे गोवा के इंटरनेशनल सेंटर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगी।

इसके तुरंत बाद, बनर्जी अपराह्न साढ़े तीन बजे पोंडा के प्रियोल में मंगुशी मंदिर के दर्शन करेंगी। वह शाम 4:00 बजे मर्दोल, पोंडा में श्री महलसा नारायणी मंदिर के दर्शन भी करेंगी। बनर्जी शाम 4:30 बजे पोंडा के कुंडिम में तपोभूमि मंदिर के दर्शन भी करेंगी। दिन का अंत करने के लिए ममता बनर्जी अंतरराष्ट्रीय केंद्र गोवा में शाम 05:45 बजे नागरिक समाज के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी।

पार्टी द्वारा जारी एक समाचार बयान के अनुसार, गोवा के पणजी, नवेलिम और संगुम क्षेत्रों में आयोजित तीन अलग-अलग समारोहों में 24 अक्टूबर को 300 लोग अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हुए। गोवा विधानसभा में 40 सदस्य हैं, जिनमें से भाजपा के पास अब 17 सदस्य हैं और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी), गोवा फॉरवर्ड पार्टी के सरदेसाई और तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा समर्थित है। जीएफपी और एमजीपी दोनों के तीन विधायक हैं।

Video: CM योगी का मुखौटा लगाए शख्स को सड़क पर घसीटा, भाजपा बोली- क्या यही इस्लाम ...

राहत या आफत ? समीर वानखेड़े मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में हुई यह बातचीत

यूपी चुनाव: कांग्रेस ने गठबंधन के लिए खोले दरवाज़े, छोटे दलों को लुभाने की कोशिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -