वाई एस शर्मिला ने बेरोजगार युवाओं के लिए भूख हड़ताल की समाप्त

रविवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए चिंतित थीं, इसलिए उन्होंने 72 घंटे के लिए भूख हड़ताल शुरू कर दी है। यह भूख हड़ताल रविवार को समाप्त हो गई थी और वह तेजी से समाप्त हो गई। अपने उपवास के समापन पर, शर्मिला ने कहा- “राज्य में पिछले सात वर्षों से कोई नौकरी अधिसूचना जारी नहीं की गई है। 

सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं चालीस लाख लोग निराश युवा आत्महत्या कर रहे हैं। हमारी पार्टी के पदाधिकारी नौकरियों की घोषणा होने तक विधानसभा क्षेत्रों में संघर्ष जारी रखेंगे। हमारी पार्टी तेलंगाना में दो साल में सत्ता में आएगी और हम बेरोजगारी को खत्म करेंगे। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शर्मिला की इस साल जुलाई में तेलंगाना में एक नई राजनीतिक पार्टी शुरू करने की योजना है, गुरुवार को इंदिरा पार्क में उपवास शुरू किया था, जिसमें 1.91 लाख सरकारी रिक्तियों को भरने की मांग की गई थी।

आपको बता दें कि शर्मिला, आंध्र प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं, और उन्होंने पड़ोसी राज्य तेलंगाना में एकल राजनीतिक यात्रा शुरू की है। हालांकि, यह साझा करने की आवश्यकता है कि उसने खम्मम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के एक सप्ताह बाद उपवास किया, जहां उसने घोषणा की कि वह 8 जुलाई को अपने पिता की जयंती पर राजनीतिक पार्टी का शुभारंभ करेगी।

लोगों को कोरोना के लिए निडर और सकारात्मक रहना चाहिए: स्वास्थ्य मंत्री

हांगकांग ने भारत और पाकिस्तान की सभी उड़ानों को रोका

कोरोना को लेकर तेजस्वी का केंद्र पर हमला, पुछा- अब तक क्या काम किया ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -