यूट्यूब vs टिकटॉक के समर्थन में उतरे चहल तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
यूट्यूब vs टिकटॉक के समर्थन में उतरे चहल तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

पिछले कुछ हफ्तों से यूट्यूब और टिकटॉक यूजर्स के बीच इस बात को लेकर लड़ाई जारी है कि इन दोनों प्लेटफॉर्म में से प्रतिभा और मनोरंजन के लिहाज से कौन बेहतर विकल्प है. ये बहस तब अलग ही स्तर पर पहुंच गई जब पिछले दिनों भारत के चर्चित यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी ने टिकटॉक यूजर्स को रोस्ट करने वाला वीडियो शेयर किया. लेकिन इन दोनों प्लेटफॉर्म पर जारी बहस के बीच टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, जो टिकटॉक पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, ने अजय नागर (कैरीमिनाटी) के समर्थन में ट्वीट करते हुए टिकटॉक यूजर्स को नाराज कर दिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि चहल ने यूट्यूबर कैरीमिनाटी का समर्थन कर टिकटॉक फैंस को चौंकाया चहल ने सोमवार को 'यलगार का इंतजार कर रहा हूं' ट्वीट करते हुए उसमें कैरीमिनाटी को भी टैग किया, जिससे कई टिकटॉक यूजर्स नाराज हो गए. वहीं अजय नागर (कैरी मिनाटी) ने रविवार को यूट्यूब पर 'यलगार'...कमिंग सून' टाइटल से एक वीडियो शेयर किया था. इस आने वाले वीडियो में वह यूट्यूब पर तहलका मचाने वाला अपने उस वीडियो हटाए जाने की कहानी बताएंगे, जिसमें उन्होंने टिकटॉक को जमकर रोस्ट किया था और उस पर कई मिलियन व्यूज आए थे और यूट्यूब बनाम टिकटॉक की लड़ाई उसी वीडियो की वजह से शुरू हुई थी. इस वीडियो को बाद में यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था.

चहल ने किया यूट्यूबर कैरीमिनाटी का समर्थन, टिकटॉक यूजर्स ने किया ट्रोल!: चहल द्वारा यूट्यूबर अजय नागर के समर्थन में किए ट्वीट से टिकटॉक यूजर्स उन पर नाराज हो गए क्योंकि ये लेग स्पिनर खुद टिकटॉक पर कई वीडियो बना चुका है. देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान चहल अपने परिवार वालों के साथ अपने कई मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर कर चुके हैं. ये 29 वर्षीय स्पिनर आखिरी बार न्यूजीलैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आया था. उस दौरे पर टी20 सीरीज जीतने के बावजूद टीम इंडिया को टेस्ट और वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी.

 

 

भारत के जाबाज़ पहलवान सुशील कुमार को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

पोलैंड फुटबाल महासंघ ने प्राधनमंत्री से मांगी ये मंजूरी

ला लिगा के अध्यक्ष ने कही ये बात, इस दिन से शुरू हो सकती है लीग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -