पोलैंड फुटबाल महासंघ ने प्राधनमंत्री से मांगी ये मंजूरी

लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद था अब धीरे-धीरे स्थितियों को सामान्य किया जा रहा है. वहीं, पोलैंड फुटबाल महासंघ (पीजेडपीएन) ने आधिकारिक रूप से देश के प्रधानमंत्री माटेयुस्ज मोरावेइस्की से अपील करते हुए देश में फुटबाल शुरू होने पर स्टेडियम में प्रशंसकों के आने की मंजूरी भी मांगी है.

शनिवार को पीजेडपीएन के चेयरमैन जीबिगनिव बोनेइक ने इस बात की जानकारी दी है. सूत्रों के मुताबिक, पोलैंड की शीर्ष लीग इकस्ट्राक्लासा 29 मई से शुरू हो रही है, सरकार ने कहा है कि मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे ताकि कोविड-19 के संक्रमण को रोका जा सके. बोनेइक ने हालांकि कहा है कि सीमित नंबरों में प्रशंसक मैच देखने के लिए आ सकते हैं. एक इंटरव्यू में बोनेइक ने कहा है कि उन्होंने माराविइस्की के पास दरख्वास्त भेजी है.

बता दें की प्रेजग्लैड स्पोर्टवी ने लिखा है की, "हम उस सच्चाई के पास वापस पहुंचना चाहते हैं जिसे हम जानते हैं. हमने शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, पार्क खोल दिए हैं तो हम स्टेडियम खोलने के बारे में भी चर्चा कर सकते हैं. जाहिर सी बात है कि हम ज्यादा लोगों के बिना होने वाले टूर्नामेंट की बात कर रहे हैं जिसमें ज्यादा से ज्यादा 999 दर्शक हिस्सा ले सकें. मैंने अपनी बात प्रधानमंत्री तक रख दी है और मुझे लगता है कि अगर हम नियमों का पालन करते हैं तो यह समाधान अच्छा होगा. " हालांकि पोलैंड की फुटबाल लीग 13 मार्च को स्थगित कर दी गई थी.

ला लिगा के अध्यक्ष ने कही ये बात, इस दिन से शुरू हो सकती है लीग

अस्त हुआ भारतीय हॉकी का सबसे चमकदार सितारा, पद्मश्री बलबीर सिंह का निधन

सानिया मिर्ज़ा ने अपने पति को लेकर खोले कई राज, फिर कह दी चौकाने वाली बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -