पंजाब: एक्टिवा रोकने पर युवक ने कर दी होम गार्ड की पिटाई
पंजाब: एक्टिवा रोकने पर युवक ने कर दी होम गार्ड की पिटाई
Share:

पानीपत: संजय कॉलोनी निवासी कृष्ण ने बताया कि वह 5 वर्ष से पानीपत जिले में होमगार्ड की नौकरी कर रहा था। वह एक माह से उसकी ड्यूटी बाबरपुर थाने में लगी हुई है। इसके अंतर्गत वह शनिवार को उप निरीक्षक अब्दुल, ASI कर्म सिंह, हेड कांस्टेबल रिषी, राजकुमार, राकेश के साथ टोल टैक्स  पर करनाल से पानीपत लेन पर वाहन चेकिंग करने में लगा हुआ था। 

इसी दौरान सेक्टर 18 की तरफ से एक युवक बिना हेलमेट के काले रंग की स्कूटी पर सवार होकर आ गया, जो पुलिस चेकिंग को देखकर वापस करनाल की तरफ गलत दिशा में भागने लग गया। उसने रोकने का प्रयास किया तो युवक ने एक्टिवा रोक कर उसके साथ गाली-गलौज की। उसे कहा कि एक्टिवा को तो तेरा इंस्पेक्टर भी नहीं रुकवा सकता, तूने कैसे रुकवाई, साथ ही उसके मुंह पर तीन थप्पड़ मारे। साथी पुलिसकर्मी आए और उसे छुड़वाया। 

कृष्ण ने इस बारें में कहा है कि उसके साथी पुलिसकर्मियों ने मौके पर एंबुलेंस बुला ली। वह एंबुलेंस में बैठने लगा तो इसी दौरान दो महिलाएं आ गई, जिन्होंने आते ही उसके साथ हाथापाई भी करना शुरू कर दी है। उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। उसकी वर्दी फाड़ दी। घटना स्थल पर भीड़ इकट्ठा हुई, जिन्होंने युवक और महिलाओं को धमकाया, जिसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर मौके पर ही स्कूटी छोड़कर भाग गए।

केदारनाथ में भारी बर्फ़बारी, चार धाम यात्रियों के लिए जारी हुआ अलर्ट

'मध्य प्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे..', राज्य से आतंकी पकड़ाने पर बोले सीएम शिवराज

बिहार: JDU अध्यक्ष की पार्टी में मटन खाने पहुंचे महागठबंधन कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज, भागते नज़र आए कार्यकर्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -