'मध्य प्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे..', राज्य से आतंकी पकड़ाने पर बोले सीएम शिवराज
'मध्य प्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे..', राज्य से आतंकी पकड़ाने पर बोले सीएम शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीते दिनों ATS की करवाई में आतंकी संगठन हिज्ब-उत-तहरीर (HUT) के संदिग्धों के पकडे जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा है कि, हम मध्यप्रदेश को केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे। भोपाल के स्मार्ट पार्क में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, हमने पहले भी SIMI के नेटवर्क को ध्वस्त किया है। चंबल से डकैतों के आतंक को खत्म किया है। नक्सलवाद छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की बॉर्डर तक सीमित रह गया है।

सीएम चौहान ने आगे कहा कि, गत वर्ष का मामला आपकी जानकारी में है, 8 नक्सलवादी एनकाउंटर में ढेर किए गए थे। मगर, मुझे जैसे ही पता चला कि, आतंकी संगठन, कट्टरपंथी, इस्लामिक संगठन हिज्ब - उत - तहरीर राज्य में सक्रिय हो रहा है, तो हमारे ATS ने फ़ौरन एक्शन लिया। उन्होंने कहा कि, हमने ATS को निर्देश भी दिए कि, ऐसी गतिविधियां किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी,  इन्हें जड़ से ख़त्म करना है। इनका नेटवर्क ऐसा है, जो कई लोगों की जिंदगी भी बर्बाद करता है। इनका जो पैटर्न है पहले धर्मांतरण करो, धर्मांतरण करके और फिर बेटी से शादी करके उसे भी धर्मांतरित करो और उसके बाद बेटी को आतंकवाद के दलदल में धकेल दो।

सीएम चौहान ने कहा कि,  लव - जिहाद धर्मांतरण यह कुचक्र मध्य प्रदेश में नहीं चलेगा। मध्यप्रदेश की ATS की टीम और केंद्रीय एजेंसियों ने संयुक्त रूप से 10 ऐसे लोग भोपाल से पकड़े, एक छिंदवाड़ा से पकड़ा सभी पुलिस हिरसत में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सत्ता तो मिल गई, अब बांटे कैसे ? कर्नाटक कांग्रेस में CM की कुर्सी के लिए खींचतान, राहुल गांधी के करीबी ने भी माना

कर्नाटक में महज 7 फीसद वोट के 'जादू' से बढ़ गईं कांग्रेस की 70 सीटें! 2018 और इस चुनाव में कैसे बदला समीकरण ?

कर्नाटक चुनाव: भाजपा छोड़कर कांग्रेस में गए जगदीश शेट्टार ने अपनी चुनावी हार पर क्या कारण बताया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -