CM गहलोत के जिले जोधपुर में पुलिस हिरासत में युवक की मौत..., सड़कों पर परिजनों का धरना
CM गहलोत के जिले जोधपुर में पुलिस हिरासत में युवक की मौत..., सड़कों पर परिजनों का धरना
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले के लोहावट थाने में पुलिस हिरासत में मौत का मामाला प्रकाश में आया है. बता दें कि जोधपुर राज्य के सीएम अशोक गहलोत का गृह जिला है. मामला सामने आने के बाद इस पर सियासत भी शुरू हो गई है और विवाद भी बढ़ गया है. पुलिस हिरासत में मौत के बाद लोग भी सड़कों पर आ गए हैं और दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. 

दरअसल, जोधपुर के लोहावट थाना इलाके में पिछले सप्ताह बलात्कार और अपहरण के मामले में सह आरोपी राजू नायक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. राजू नायक गंगानगर जिले का निवासी था. बीते 7 दिन से उसका शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में पड़ा हुआ है. क्योंकि परिजनों ने अभी तक पोस्टमार्टम के लिए सहमति नहीं दी है, इसलिए शव का पोस्टमॉर्टम भी नहीं हो सका है. 

राजू नायक के परिजनों ने पुलिस पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही राजस्थान विधानसभा के प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ से मुलाकात कर इन्साफ की मांग की है. परिवार वालों ने थानेदार केसाराम समेत दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जाए और उन पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए. इसके साथ ही परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी और आर्थिक मदद देने की मांग भी की है. 

कलयुगी पिता ने 8 लाख में नाबालिग बेटियों को बेचा, हुआ गिरफ्तार

1800 रुपए के लेनदेन में युवक ने की अपने दोस्त की हत्या, पत्नी ने भी दिया साथ

मणिपुर: सीएम एन बीरेन सिंह ने सोशल मीडिया के 'दुरुपयोग' के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -