इंस्टाग्राम रील के लिए युवकों ने रेलवे ट्रैक पर किया साइकिल से स्टंट, RPF ने लिया एक्शन
इंस्टाग्राम रील के लिए युवकों ने रेलवे ट्रैक पर किया साइकिल से स्टंट, RPF ने लिया एक्शन
Share:

बलिया: यूपी के बलिया में रेलवे ट्रैक पर साइकिल चलाने के स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो चितबड़ागांव थाना इलाके का है। इस मामले की शिकायत रेल मंत्री के ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करने के साथ की गई। इस मामले में अपराधी शख्स के खिलाफ रेलवे अधिनियम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का रेलवे ट्रैक पर साइकिल चला रहा है, इसी के साथ वह वीडियो भी शूट करा रहा है। यह वीडियो अप्रैल माह का बताया जा रहा है। उस वीडियो को शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो पर लगभग 2 मिलियन व्यूज आए थे। 

वीडियो में एक तस्वीर नजर आ रही थी, जिसमें रेलवे किलोमीटर 85 लिखा हुआ था। जब इस मामले की तहकीकात की गई तो पता चला कि यह वीडियो बलिया जिले के चितबड़ागांव एवं ताजपुर देहमा स्टेशन के बीच का है। रेलवे ट्रैक पर साइकिल चलाने के इस वीडियो की शिकायत ट्विटर पर रेल मंत्री को टैग करते हुए की गई। फिर रेलवे पुलिस ने मामले की तहकीकात की तथा स्टंट करने वाले का पता लगा लिया। अपराधी शख्स की शिनाख्त रजनीश पुत्र घनश्याम राजभर निवासी धर्मापुर थाना चितबड़ागांव जिला बलिया के तौर पर हुई। उसकी उम्र लगभग 19 वर्ष है। रेलवे पुलिस ने रेल अधिनियम के तहत RPF थाना गाजीपुर में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

'उद्धव तो कम से कम नैतिकता की बात न करें..', सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले देवेंद्र फडणवीस

52 सहकारी समिति के कर्मचारी कर रहे अनिश्चित कालीन हड़ताल

लाइसेंस था पटाखे बनाने का, लेकिन बना रहे थे बम, अमृतसर ब्लास्ट का पंजाब पुलिस ने किया खुलासा, 5 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -