बठिंडा में हुई युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बठिंडा में हुई युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चांडीगढ़:  पंजाब के बठिंडा में सोमवार देर रात पटियाला फाटक पर सोमनाथ (26) नामक युवक का बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। मृतक के सिर में तेजधार हथियारों से अटैक कर दिया। उसे सहारा जन सेवा के कार्यकर्ताओं ने सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। हत्या की सूचना मिलने के उपरांत  पुलिस टीम भी करीब दो बजे घटनास्थल पर पहुंची। वहीं, सुबह उक्त युवक के साथ रहने वाले करीब 4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है लेकिन हत्या के आरोपी के संबंध में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक के परिजन मंगलवार को एकत्र हुए और पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते तब तक अंतिम संस्कार  नहीं करने वाले।

वाल्मीकि समाज से संबंधित उक्त युवक  के कत्ल के बारे में सूचना मिलने पर नगर निगम सफाई कर्मचारी व सीवरेज यूनियन के वर्कर भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक पुलिस प्रशासन युवक का कत्ल करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती वह मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे। मृतक नौजवान नगर निगम में तकरीबन छह बार सफाई सेवक यूनियन के प्रधान रहे वीरभान का भतीजा था। वीरभान ने कहा है कि उनका भांजा सोमनाथ निवासी संजय नगर विवाहित था और उसके तीन बच्चे हैं। वह दुकान में काम करता था लेकिन उसकी किसी के साथ रंजिश नहीं थी। पिछले सोमवार को वह खाना खाने के बाद घूमने पटियाला फाटक की तरफ ही गया था। बहुत वक़्त तक जब वह वापस नहीं आया तो परिजन उसे बुलाने पहुंचे लेकिन उसने कहा कि वह कुछ  वक़्त बाद आ रहा है।

रात साढे़ 11 बजे के करीब पटियाला फाटक के पास से कुछ जानकार आए और कहा है कि सोमनाथ का किसी ने कत्ल कर दिया है। जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो सहारा जन सेवा के कार्यकर्ता सोमनाथ को उठाकर सिविल हॉस्पिटल ले जा चुके थे। जब वह सिविल हॉस्पिटल पहुंचे तो वहां सोमनाथ की हालत गंभीर थी और कुछ समय बाद ही जान चली गई । पुलिस ने फिलहाल चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ अब भी चल रही है।

खबरों का कहना है कि सफाई सेवक यूनियन के प्रतिनिधियों ने बोला है कि बेशक पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और उन्होंने कार्रवाई शुरू की है लेकिन जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे। वहीं, पुलिस का इस बारें बोलना है कि केस में जांच की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सहारा जन सेवा के संदीप गोयल ने बताया कि रात के समय गंभीर हालत में पटियाला फाटक में पड़े युवक सोमनाथ को वह अस्पताल लेकर गए थे। उसके सिर में तेजधार हथियारों से हमला किया गया था।

हरियाणवी कलाकार नवीन नारू को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस पति पर बलात्कार-अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप, वह खुद ही पहुंचा थाने, पुलिस मांग रही ढाई करोड़..

दलित लड़की का किडनैप और रेप, जबरन खिलाया गौमांस ! शोएब, नजमा खान, आकिब, रेशमा पर FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -