Share:
जिस पति पर बलात्कार-अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप, वह खुद ही पहुंचा थाने, पुलिस मांग रही ढाई करोड़..
जिस पति पर बलात्कार-अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप, वह खुद ही पहुंचा थाने, पुलिस मांग रही ढाई करोड़..

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक हाई प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति पर पुलिस द्वारा रिश्वत देने का दबाव बनाया गया है। पीड़ित व्यक्ति ने दावा किया है कि, पुलिस ने उससे ढाई करोड़ की रिश्वत मांगी है। हालांकि पीड़ित ने यह रुपए देने से इनकार करते हुए इंदौर के थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, भोपाल के एक साड़ी व्यापारी के बेटे का विवाह इंदौर के रहने वाले चर्चित ट्रेवल्स संचालक की बेटी के साथ हुआ था। पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि विवाह के बाद से ही उसको पत्नी द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। उसे व उसके परिवार को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने का इल्जाम भी पीड़ित शख्स ने अपनी पत्नी पर लगाया है। पीड़ित के मुताबिक, कुछ दिन पहले पीड़ित की बीवी अपने मायके चली गई थी। जहाँ पत्नी ने महिला थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी थी। पत्नी ने दहेज़, बलात्कार के आरोपों में शिकायत दर्ज कराइ थी। शिकायत के बाद पीड़ित को महिला थाना प्रभारी व दो आरक्षकों द्वारा परेशान किया जा रहा है। 

पीड़ित साड़ी व्यापारी का आरोप है कि महिला थाना प्रभारी ने उसे फोन किया था। जिसमें प्रभारी ज्योति शर्मा ने दहेज प्रताड़ना, बलात्कार, अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में कारवाई न करने के लिए ढाई करोड़ रुपे की डिमांड की थी। इस बात से इनकार किए जाने पर प्रभारी ने उसे धमकाया भी था। इन सब से परेशान होकर साड़ी व्यापारी ने इंदौर के थाने में महिला थाना प्रभारी द्वारा प्रताड़ित किए जाने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। 

दलित लड़की का किडनैप और रेप, जबरन खिलाया गौमांस ! शोएब, नजमा खान, आकिब, रेशमा पर FIR दर्ज

पिछले 60 सालों में सबसे शांत रहा 2022, दंगों पर NCRB ने जारी किए आंकड़े, जानिए कहाँ बढ़े- कहाँ घटे

नाबालिग से बलात्कार कर फरार हो गया था असगर अली, पकड़ने गई पुलिस पर कर दी फायरिंग, फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -