काली सरसो से होंगे आपके काम सफल, करने होंगे यह उपाय
काली सरसो से होंगे आपके काम सफल, करने होंगे यह उपाय
Share:

हिन्दू धर्म हमें बताता है कि हमें अपना जीवन कैसे जीना चाहिए और ज्योतिष हमें जीवन को आसान बनाने के तरीके बताता है। समस्याओं से बचने और अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए हम बहुत कुछ कर सकते हैं। खाना पकाने में काली सरसों का उपयोग हमें दुर्भाग्य से बचा सकता है और हमारे घर में सुख और सफलता ला सकता है।

सरसों के बीज आपको दूसरों की "बुरी नजर" से बचाने में मदद कर सकते हैं, जो आपको बीमार कर सकते हैं। अगर आपके घर में कोई "नज़र" के कारण बीमार है, तो आप उसे बेहतर महसूस करने में मदद करने के लिए सरसों के बीज का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए राई के दानों को लाल मिर्च और नमक के साथ मिलाएं। फिर बीमार व्यक्ति को सात बार घुमाकर इस मिश्रण को आग में डाल दें। इससे उन्हें तेजी से बेहतर होने में मदद मिलेगी।

ज्योतिष शास्त्र कहता है कि सरसों के बीज समस्याओं को हल करने और आपकी किस्मत को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। यदि कुछ समय से आपकी किस्मत खराब चल रही है तो आप इसे बेहतर बनाने के लिए पानी और काली सरसों के दानों से स्नान कर सकते हैं। इससे आपका सौभाग्य जागेगा और दुर्भाग्य दूर होगा। यदि किसी कार्य को पूरा करने में परेशानी हो रही हो या काम बिगड़ता जा रहा हो तो गुरुवार के दिन काली सरसों का दान करके उसे दूर कर सकते हैं और माना जाता है कि यह समस्याओं से छुटकारा पाने और आपके काम को फिर से सुचारू रूप से चलाने में मदद करता है।

क्या आप पर है काल सर्प दोष का प्रभाव, जानिए क्या है संकेत

नीलम रत्न धारण करने से हो सकते है यह लाभ, जानिए किस राशि के जातक कर सकते धारण

घर के पर्दो में छुपा है वास्तु शास्त्र का बड़ा राज़, जानिए पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -