UP की इस महिला की कहानी जानकर काँप उठेगी आपकी रूह
UP की इस महिला की कहानी जानकर काँप उठेगी आपकी रूह
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला की दिल दहला वाली घटना सामने आई है. महिला का आरोप है कि उसका पति विदेश में है. वहीं ससुराल वाले उसे घर में नहीं घुसने दे रहे. देवर ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. विरोध किया तो कॉलगर्ल बताकर उसका मोबाइल नंबर वायरल कर दिया. फिलहाल ससुराल वाले घर में ताला डालकर भाग गए हैं. पीड़ित महिला ससुराल के गेट पर धरने पर बैठ गई.

प्राप्त खबर के मुताबिक, हरदोई के बेनीगंज की रहने वाली महिला की शादी जनवरी 2019 में शाहजहांपुर के चौक कोतवाली इलाके के मोहम्मद जई में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. शादी के 1 महीने के पश्चात् महिला का पति ओमान में नौकरी करने चला गया. तत्पश्चात, ससुराल वालों ने उसका शोषण करना आरम्भ कर दिया. उसके साथ मारपीट की तथा घर से निकाल दिया. महिला का आरोप है कि उसका देवर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है. जब उसने विरोध किया तो कॉल गर्ल बताकर उसका फ़ोन नंबर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

तत्पश्चात, अनजान लोगों के फोन आने आरम्भ हो गए. अब तंग आकर महिला ससुराल के बाहर अपने 3 वर्षीय बेटे के साथ धरने पर बैठ गई है. उसका कहना है कि जब तक इन्साफ नहीं प्राप्त होगा तो वह धरने पर बैठी रहेगी. फिलहाल महिला की ससुराल पक्ष के लोग घर में ताला डालकर भाग गए हैं. इस मामले की शिकायत न मिलने के कारण पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पीड़ित महिला ने कहा कि अभी तक पुलिस से इस मामले की शिकायत नहीं की है. पीड़िता के भाई ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि आपस में चर्चा से मुद्दा सुलझ जाए, इसीलिए पुलिस से शिकायत नहीं की है. जब उसका पति विदेश में रहता है तो उसको भी साथ में रखे. 

विशेष सत्र के तीसरे दिन संसद के नए भवन में आज नियमित कार्यवाही, पेश होंगे ये विधेयक

21 सितम्बर को ओमकारेश्वर में सीएम शिवराज करेंगे आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन

'कमज़ोर महिलाएं..', खड़गे के बयान पर भड़क गईं निर्मला सीतारमण, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -