होली में ख़राब नहीं होगा आपका मोबाइल, बस कर लें ये काम
होली में ख़राब नहीं होगा आपका मोबाइल, बस कर लें ये काम
Share:

स्मार्टफोन में किसी भी तरह की खराबी ना आ जाए ये चिंता होली के मौके पर अधिकतर लोगों को रहती ही है और ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग होली में सेल्फी वगैरह के लिए अपने साथ स्मार्टफोन अवश्य रखते हैं लेकिन पानी और रंगों की वजह से स्मार्टफोन में डैमेज होने का खतरा बढ़ता जाता है. ऐसा ना हो इस बात के लिए जरूरी है कि स्मार्टफोन को बड़ी सावधानी से रखा जाए लेकिन अधिकतर लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं और स्मार्टफोन पानी या रंगों के संपर्क में आने से बच नहीं पाते और खराब हो जाता है जिसे बनवाने में हजारों रुपये लग जाते हैं. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए कुछ दमदार स्मार्टफोन एक्सेसरीज लेकर आए हैं जो आपके स्मार्टफोन को पानी और रंगों से पूरी तरह सुरक्षित रखने का कार्य भी करती है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये एक्सेसरीज.

वॉटर रेजिस्टेंट पाउच: वॉटर रेजिस्टेंट पाउच एक बहुत ही कॉमन और किफायती प्रोडक्ट है जिसकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को पानी से बचा सकते हैं यहां तक कि जिससे स्मार्टफोन में रंग भी नहीं जाता है. ये ना सिर्फ एक दमदार प्रोडक्ट है बल्कि इसे खरीदने के लिए आपको बहुत ही कम रकम खर्च करनी पड़ती है. ये पानी से पूरी तरह से प्रोटेक्शन ऑफर भी प्रदान कर रहा है. होली में ये आपके लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है. इसे खरीदने के लिए कस्टमर को 150 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की रकम चुकानी भी पड़ जाती है. 

मैग्नेटिक कवर: स्मार्टफोन को होली के अवसर पर पानी और रंगों से बचाने के लिए मैग्नेटिक कवर भी बड़े काम में भी आ सकता है. ये कवर हार्ड ग्लास का बना होता है और आप इसे आसानी से उपयोग भी कर सकते है. इसे स्मार्टफोन में लगाना बहुत आसान होता है क्योंकि ये मैग्नेटिक होता है और दो पार्ट में होता है और आप इसे आसानी से स्मार्टफोन में लगा सकते हैं और बस ये खुद ही फिक्स भी हो जाते है. ये कवर ना सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि बहुत मजबूत भी होता है जिसकी बदौलत आप अपने स्मार्टफोन को गिरने पर भी किसी डैमेज से बचा पाएंगे. ये स्मार्टफोन कवर मार्केट में 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये के मूल्य में पेश हो जाते है.

एकदम से कम हुए iPHONE 13 का मूल्य

रिमोट कंट्रोल की नहीं पड़ेगी जरूरत, तो फिर कैसे चलेगा घर का पंखा

सामने आया इंस्टाग्राम के पीछे का सबसे बड़ा बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -